X close
X close

COA मिले धोनी और विराट, क्रिकेटरों की सैलरी बढ़ाने की मांग पर होगा फैसला

by Vishal Bhagat Nov 30, 2017 • 20:03 PM

नई दिल्ली, 30 नवंबर | सर्वोच्च न्यायालय द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कामकाज देखने के लिए नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (सीओए) ने गुरुवार को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, मुख्य कोच रवि शास्त्री और महेंद्र सिंह धौनी से मुलाकात की।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

इस बैठक में खिलाड़ियों की वेतन बढ़ोत्तरी और भविष्य दौरा कार्यक्रम (एफटीपी) को लेकर चर्चा की गई। हाल ही में खिलाड़ियों ने अपने वेतन में बढ़ोत्तरी और व्यस्त कार्यक्रम को लेकर साफ तौर पर अपनी मांग रखी थी। 

श्रीलंका के खिलाफ नागपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच से पहले कोहली ने संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि उनकी टीम को आगामी साउथ अफ्रीका दौरे से पहले तैयारी का समय नहीं मिला है। 
बैठक में सीओए के अध्यक्ष विनोद राय भी मौजूद थे। बैठक के बाद राय ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

राय ने बैठक के बाद कहा, "बैठक काफी अच्छी रही। टीम प्रबंधन ने अपनी सिफारिशों और मुद्दों पर मुखर रूप से अपनी बात रखी। हम दोनों आम सहमति बना पाने में सफल हुए। चाहे वो खिलाड़ियों के वेतन का मुद्दा हो या एफटीपी के ऊपर काम करने की बात हो, हमें लगता है कि हम बीच का रास्ता निकालने में समर्थ हो सके।" इस बैठक के बाद उम्मीद की जा रही है कि खिलाड़ियों और टीम प्रबंधन के मुद्दे जल्दी ही सुलझेंगे।