X close
X close
Indibet

'साउथ अफ्रीका ने हार को जीत में बदला', टीम के इस प्रदर्शन से काफी खुश हूँ : कोच मार्क बाउचर

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने सोमवार को कहा कि वह टीम के प्रदर्शन से खुश हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि टीम ने भारत के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज में हार को जीत में बदल

By IANS News January 24, 2022 • 15:04 PM View: 840

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने सोमवार को कहा कि वह टीम के प्रदर्शन से खुश हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि टीम ने भारत के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज में हार को जीत में बदल दिया। रविवार को प्रोटियाज ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप किया, जिसमें भारत के खिलाफ चार रनों की रोमांचक जीत के साथ 2-1 टेस्ट सीरीज जीत भी शामिल है। यह बाउचर की टीम के लिए एक बड़ा बदलाव रहा है, जो कुछ महीने पहले ही आयरलैंड से पहली बार एकदिवसीय मैच हार गई थी और पिछली गर्मियों में सफेद गेंद के प्रारूप में पाकिस्तान द्वारा घर पर सीरीज गंवा दी थी।

बाउचर ने सोमवार को (आईओएल डॉट को डॉट जेडए) हवाले से कहा, "हम कठिन समय से गुजरे हैं और जब आप कठिन समय से गुजर जाते हैं तो फिर आप अच्छे समय की सराहना करते हैं।"

Trending


दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर ने कहा, "प्रगति बहुत अच्छी रही है। मुझे लगता है कि हमने कुछ समय पहले एक टीम के दृष्टिकोण के रूप में हार को जीत में बदल दिया था, लेकिन जाहिर है कि हमें ऐसा करने के लिए परिणामों की आवश्यकता थी। हमने कोरोना के समय में कुछ चीजों को बेहतर करने की कोशिश की। हमने बहुत सारे खिलाड़ियों को अवसर दिया और मुझे लगता है कि हम अब जीतना शुरू कर रहे हैं। हम इसकी सराहना करेंगे। यह इस टीम की यात्रा का एक हिस्सा है। हमारे पास टेम्बा बावुमा के रूप में एक बेहतर कप्तान है, जो बेहतर परिणाम दे रहे हैं।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बाउचर ने यह भी कहा कि खिलाड़ियों द्वारा की गई कड़ी मेहनत के अलावा, परिस्थितियों ने भी वनडे सीरीज में प्रोटियाज में एक भूमिका निभाई थी।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now