X close
X close
Indibet

भारत-श्रीलंका वनडे, टी-20 सीरीज के लिए कमेंट्री टीम का ऐलान, दिल्ली कैपिटल्स का खिलाड़ी भी शामिल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 05, 2021 • 13:08 PM View: 721

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल का ऐलान हो गया है। इस मैच का लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चार चैनल (सोनी सिक्स (इंग्लिश), सोनी टेन1 (इंग्लिश), सोनी टेन3 (हिंदी), और सोनी टेन4 (तमिल और तेलुगु) पर होगा और लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर देख सकेंगे। 

वनडे और टी-20 सीरीज के सभी मुकाबले कोलंबो के आर.प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे। रसेल अर्नोल्ड और मुरली कार्तिक मैदान से लाइव अपडेट्स देंगे, जिसमें टॉस से लेकर पिच अपडेट शामिल है। 

Trending


इसके अलावा इंग्लिश कमेंट्री में मैट फ्लॉयड के साथ भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ,अजित अगरकर और अजय जडेजा को रखा है। 
अर्जुन पंडित, मोहम्मद कैफ, विवेक राजदान, अमित मिश्रा, सबा करीम हिंदी में कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले अमित मिश्रा इस पैनल में अकेले एक्टिव क्रिकेटर हैं। 

भारत औऱ श्रीलंका के बीच 13 से 18 जुलाई तक तीन वनडे मैचों की सीरीज होगी। इसके बाद 21 से 25 जुलाई तक तीन टी-20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेली जाएगी। शिखर धवन की कप्तानी में बीसीसीआई ने इस दौरे के लिए अलग टीम चुनी है। विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह,केएल राहुल जैसे कई स्टार खिलाड़ी इस दौरे का हिस्सा नहीं हैं। क्योंकि वह 4 अगस्त से शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo