X close
X close
Indibet

मुरली विजय ने दिया चौंकाने वाला बयान, टेस्ट में खेलने को लेकर किया ऐसा बड़ा ऐलान

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 08, 2018 • 10:51 AM View: 2686

8 नवंबर। आस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किए गए सलामी बल्लेबाज मुरली विजय का कहना है कि उन्होंने टेस्ट टीम में वापसी के लिए नहीं बल्कि अपनी बल्लेबाजी को जारी रखन के लिए काउंटी क्रिकेट खेला था।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, विजय ने इंग्लैंड दौरे पर पहले दो टेस्ट मैच में 20, 0, 6, 0 रन बनाए थे। इसके बाद उन्हें बाकी तीन मैचों से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद उन्होंने काउंटी क्रिकेट का रुख किया जहां उन्होंने काउंटी टीम एसेक्स के लिए खेलते हुए तीन प्रथम श्रेणी मैचों में 56,100, 85, 80, 02 रन बनाए।  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

भारत के लिए अब तक 59 टेस्ट मैच खेल चुके विजय को अब एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने आस्ट्रेलिया दौरे के लिए एक बार फिर टेस्ट टीम में शामिल किया है।

34 वर्षीय विजय ने कहा, "मैंने टीम में अपनी वापसी को लेकर काउंटी मैच नहीं खेले। मैं क्रिकेट खेलता रहना चाह रहा था। मैंने काउंटी में अच्छा प्रदर्शन किया और इसकी वजह से मुझे टीम में वापसी का अतिरिक्त फायदा मिला।" 

सलामी बल्लेबाज ने आस्ट्रेलिया दौरे को लेकर कहा, "इस बार हम अच्छी रणनीति के साथ खेलेंगे। पहले टेस्ट मैच से पहले हमें एक प्रैक्टिस मैच भी खेलना है। ये हमारे लिए काफी अच्छा रहेगा और मुझे आशा है कि टीम के अन्य खिलाड़ियों के लिए भी ये काफी फायदेमंद रहेगा।"  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

विजय ने पिछली बार 2014-15 में आस्ट्रेलिया दौरे पर चार मैचों में 482 रन बनाए थे।

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now