X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को लेकर आई खुशखबरी, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया कर सकता है ऐसा खास ऐलान

by Vishal Bhagat Nov 08, 2018 • 17:41 PM

8 नवंबर। बॉल टेंपरिंग के मामले में एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया आने वाले समय में बॉल टैंपरिंग से जुड़े अपने खिलाड़ियों के बारे में एक फैसला लेगा जिसके तहत खिलाड़ियों को जल्द ही बैन मुक्त कर दिया जाएगा।

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS
 
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन रॉबर्ट्स ने एक बयान दिया है जिसमें इस बारे में कहा गया है। सीआओ केविन रॉबर्ट्स ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस मामले में विचार कर रहे हैं और जल्द ही बैन के मामले में फैसला सुनाएगा। 

खबरों की माने तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ऑस्ट्रेलयन प्लेयर्स ऐसोसिएशन की मांग के मद्देनजर इन खिलाड़ियों पर से जल्द पाबंदी हटाने का फैसला किया जा सकता है। रोबर्ट्स का कहना है  कि  प्लेयर एसोसिएशन ने हाल ही में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से  स्मिथ-वॉर्नर पर  लगे बैन को खत्म करने की अर्जी दी है जिसपर सकारात्मक  से विचार किया जा रहा है।

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

गौरतलब है कि भारत की टीम नवंबर के आखिरी हफ्ते में ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाकर टेस्ट और वनडे सीरीज खेलेगी। ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया जल्द से जल्द अपने बैन खिलाड़ियों को लेकर फैसला लेना चाहता है।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के ना होने से ऑस्ट्रेलियाई टीम औसत टीम नजर आ रही है।