X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में भारत की टीम में एक अहम बदलाव, जानिए प्लेइंग XI

by Vishal Bhagat Aug 28, 2018 • 19:08 PM

28 अगस्त। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच साउथैंम्टन में खेला जाएगा। भारत की टीम सीरीज में एक मैच जीत चुकी है और इस समय सीरीज में इंग्लैंड की टीम 2- 1 से आगे है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

चौथा टेस्ट मैच भारत के लिए काफी अहम है। इस टेस्ट मैच में जीत ही भारत को सीरीज में बराबरी पर लाकर खड़ा कर सकता है। ऐसे में भारत की टीम चौथे टेस्ट में जीत के ईरादे के साथ मैदान पर उतरेगी।

भारत की टीम चौथे टेस्ट में बिना बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है। यानि एक बार फिर ओपनर के तौर पर शिखर धवन और केएल राहुल अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए नजर आने वाले हैं। 
विराट कोहली पर एक बार फिर हर किसी की नजर लगी हुई होगी। कोहली के अलावा रहाणे और पुजारा को अपनी जिम्मेदारी समझ कर तीसरे टेस्ट मैच के परफॉर्मंस को दोहराना होगा।

हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत एक बार फिर भारत की प्लेइंग इलेवन में नजर आने वाले हैं। वहीं बात करें एश्विन की तो ये मैच वाले दिन ही पता चलेगा कि वो फिट हो पाएं हैं या नहीं।

यदि अश्विन फिट नहीं रहें तो जडेजा की टीम में वापसी हो सकती है।मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह पर तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट की जिम्मेदारी होगी।

चौथे टेस्ट के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रित बुमराह