X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वर्ल्ड कप में 'नियम' के चलते मिली हार के बाद पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी ने न्यूजीलैंड के लिए कही ऐसी बात

by Vishal Bhagat Jul 16, 2019 • 16:43 PM

16 जुलाई। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी का मानना है कि टीम को विश्व कप के अपने प्रदर्शन पर गर्व होना चाहिए और आगे के मैचों के लिए इसे सकारात्मक रूप से लेना चाहिए। विटोरी ने आईसीसी के लिए अपने कॉलम में लिखा कि इस विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड, दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। 

उन्होंने कहा, "दोनों टीमें शानदार थी। प्रत्येक समय दोनों टॉप पर थी और फिर उन्होंने इसे अपने नियंत्रण में लिया। इसलिए आप इस मैच के कई हिस्सों का विश्लेषण कर सकते हैं।" 

विटोरी ने साथ ही कहा, "न्यूजीलैंड के खिलाड़ी घर लौटने पर निराश होंगे, लेकिन फाइनल में उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उस पर उन्हें हमेशा गर्व होना चाहिए।" 

पूर्व कप्तान ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा, "जिम्मी नीशम ने शानदार काम किया। लॉकी फग्र्यूसन ने बेहतरीन विकेटें लीं। टॉम लाथम ने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया। इस मैच से नकारात्मक चीजों के बजाय सकारात्मक चीजें ज्यादा हैं।" 

पूर्व लेफ्ट आर्म स्पिनर ने साथ ही इंग्लैंड की भी तारीफ की, जिन्होंने घरेलू दर्शकों के सामने दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया। 

उन्होंने कहा, "इंग्लैंड ने तीन अन्य सेमीफाइनलिस्ट टीम को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इस तरह के प्रदर्शन को आप कम नहीं आंक सकते।"