X close
X close

इंग्लैंड की खूबसूरत क्रिकेटर डेनियल व्याट और विराट कोहली एक ही टीम में हुए शामिल, फैन्स के लिए बड़ी खबर

by Vishal Bhagat Nov 24, 2017 • 16:34 PM

24 नवंबर, 2017 (CRICKETNMORE)। क्रिकेट फैन्स के लिए एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर है। इंग्लैंड की खूबसूरत महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट ने कई बार विराट कोहली को लेकर अपनी पसंद जाहिर की है। ऐसे में डेनियल व्याट ने ट्विटर पर कोहली का नाम लेकर एक बार फिर खबरों में हैं।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

इस बार डेनियल व्याट ने ट्विट कर लिखा है कि मैं और विराट कोहली एक ही टीम में शामिल हूं। यह कमाल की बात। आपको चौंकने की बात नहीं है क्योंकि इंग्लिश स्पोर्ट्स चैनल स्काई स्पोर्ट्स के एक प्रजेंटर मैट फ्लॉइड ने टीम ऑफ द वीक का ऐलान किया है।

जिसमें उस टीम में विराट कोहली को कप्तान के तौर पर शामिल किया है तो वहीं खूबसूरत इंग्लैंड क्रिकेटर डेनियल व्याट को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। इसी खबर को डेनियल व्याट ने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

एक ही टीम में विराट के साथ शामिल होने से डेनियल व्याट की खुशी का ठिकाना नहीं है। आपको बता दें कि डेनियल व्याट ने एक दफा विराट कोहली को ट्विटर पर प्रपोज भी किया था। 

मैट फ्लॉइड की टीम ऑफ द वीक इस प्रकार हैं।

मार्क स्टोनमैन (इंग्लैंड), बेथ मूनी (ऑस्ट्रेलिया डब्ल्यू), विराट कोहली (कप्तान) - सी, दाविद मालन (इंग्लैंड), जेसन संघ (सीए इलेवन), मैट शॉर्ट (सीए इलेवन), क्रिस वॉक (इंग्लैंड), टिम पेन ( एयूएस) - डब्ल्यूके, डेनियल वायट (इंग्लैंड डब्ल्यू), भुवनेश्वर कुमार (इंडस्ट्रीज़), डेल स्टेन (टाइटन्स)।