X close
X close
Indibet

पहले टी-20 से पहले डेविड मिलर ने कहा, हम भारत जीतने के लिए आए हैं !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 14, 2019 • 17:23 PM View: 943

धर्मशाला, 14 सितम्बर। साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने कहा है कि उनकी टीम यहां सीरीज जीतने और अपनी छाप छोड़ने आई है। विंडीज के खिलाफ उसके घर में क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में अपनी बादशाहत दिखाने वाली भारतीय टीम अब अपने घर लौट चुकी हैं जहां उसे रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच खेलना है। साउथ अफ्रीका के लिए 126 वनडे और 70 टी-20 मैच खेल चुके मिलर के ऊपर युवाओं को आगे लेकर बढ़ने की जिम्मेदारी है।

मिलर ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेजन में कहा, "हां, मुझे लगता है कि जब आप देश के लिए खेलते हैं तो आपके ऊपर यह जिम्मेदारी होती है कि आपके पास जितने भी अंतर्राष्ट्रीय अनुभव है आप उसका कैसे इस्तेमाल करते हैं।"

Trending


उन्होंने कहा, "मेरा मतलब है कि मैं कई वर्षो से देश के लिए खेल रहा हूं और यहां पर कई सारी चीजें हैं, जिसे आगे ले जाने की जरूरत है। हमारे पास एक युवा टीम है और वे चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। यह एक अच्छा मौका है क्योंकि हम यहां जीतने और अपनी छाप छोड़ने आए हैं।"

30 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज ने कहा कि कप्तान क्विंटन डी कॉक को क्रिकेट की अच्छी समझ है और वह उनके किसी भी तरह की भूमिका को निभाने के लिए तैयार है।

मिलर ने कहा, "वह (क्विंटन) कई वर्षों से टीम के साथ हैं और उनका क्रिकेट का ज्ञान गजब का है। जैसा कि मैंने कहा कि यह रोमांचक दौर है जिसमें नया कप्तान है। नए खिलाड़ी और काफी सारे युवा व ताजा चेहरे हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo