X close
X close
Indibet

डेविड वार्नर फील्डिंग छोड़ करने लगे डांस, लाइव मैच में बने 'पुष्पा' के अल्लू अर्जुन, देखें VIDEO

डेविड वार्नर (David Warner) आईपीएल 2022 में केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान 'पुष्पा' के अल्लू अर्जुन की तरह डांस करने लगे थे।

By Cricketnmore Team April 12, 2022 • 15:05 PM View: 782

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर (David Warner) अपने SRH के दिनों से ही टॉलीवुड के बहुत बड़े फैन हैं। डेविड वॉर्नर को ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' खासा पसंद आई है। यही वजह है कि डेविड वॉर्नर को सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की जमकर नकल करते हुए देखा गया। वॉर्नर सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग्स से लेकर डांस मूव्स तक करते हुए नजर आए जिसको फैंस ने खासा पसंद किया।

हाल ही में डेविड वार्नर को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 मैच के दौरान अचानक फिल्म 'पुष्पा' का डांस करते हुए देखा गया। डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को पोस्ट किया है। फैंस ने कथित तौर पर डेविड वॉर्नर से स्टैंड से अनुरोध किया था कि वे डांस स्टेप दिखाएं और वॉर्नर ने उन्हें निराश नहीं किया और बाउंड्री लाइन पर जमकर डांस किया।

Trending


डेविड वॉर्नर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'आपके विचार क्या हैं ? फैस से बहुत सारी रिक्वेस्ट आई।' बता दें कि विस्फोटक ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में अपनी लय पा ली है। सबसे पहले उन्होंने पृथ्वी शॉ के साथ पहले विकेट के लिए 93 रन जोड़े। शॉ ने 29 गेंदों में 51 रन बनाए। 

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत- मां गुरुद्वारे में करती थीं सेवा बेटा लंगर में खाता था खाना, ना रहने का ठिकाना था और ना खाने के पैसे

इसके बाद कप्तान ऋषभ पंत के साथ मिलकर 55 रनों की साझेदारी की। डेविड वॉर्नर ने आउट होने से पहले 135.56 की स्ट्राइक रेट से 45 गेंदों में 61 रन बनाए। मालूम हो कि इससे पहले डेविड वॉर्नर की कप्तानी में हैदराबाद की टीम ने आईपीएल 2016 का खिताब अपने नाम किया था। हालांकि, बाद में SRH के साथ तनातनी के माहौल के चलते उन्हें बीच आईपीएल कप्तानी से निकाला गया और बाद में टीम तक से ड्रॉप कर दिया गया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now