X close
X close
Indibet

डेविड वॉर्नर ने निकोलस पूरन के ज़ख्मों पर छिड़का नमक, रन आउट करने के बाद पोस्ट की इंस्टाग्राम स्टोरी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 22, 2021 • 17:12 PM View: 803

आईपीएल 2020 में पंजाब किंग्स के लिए कई आतिशी पारियां खेलने वाले निकोलस पूरन मौजूदा आईपीएल सीज़न में रन बनाना ही भूल चुके हैं। पूरन का रनों का सूखा इतना बढ़ चुका है कि वो अब तक खेले गए चार मैचों में तीन में तो खाता भी नहीं खोल पाए हैं। हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में भी पूरन डेविड वार्नर की शानदार थ्रो के चलते बिना कोई गेंद खेले रन आउट हो गए।

इस मैच के बाद वार्नर ने इंस्टाग्राम पर पूरन के घावों पर नमक छिड़कने का काम किया। वार्नर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की जिसमें पूरन और वार्नर दोनों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, उन्होंने इस पोस्ट का कैप्शन काफी मज़ेदार दिया जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वॉर्नर ने लिखा, 'जब मेरे पास गेंद हो तो मत भागना बॉय।'

Trending


अगर पूरन की बात की जाए तो अभी तक इस सीज़न में उन्होंने सिर्फ 9 रन बनाए हैं और वो भी एक ही पारी में आए थे लेकिन अगर पूरन के बल्ले से रनों का सूखा खत्म नहीं हुआ तो पंजाब के लिए ये सीज़न भी पुराने सीज़न की तरह बीत सकता है।

इसके साथ ही पूरन को भी इस बात का ख्याल रखना होगा कि वो पंजाब की टीम पर बोझ ना बन जाएं। अगर ऐसा हुआ तो पंजाब की टीम को अन्य विकल्पों के बारे में सोचना होगा। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले मुकाबलों में वेस्टइंडीज का ये आतिशी बल्लेबाज़ कैसा प्रदर्शन करता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now