Advertisement
Advertisement

VIDEO : डेविड वॉर्नर बने पठान के शाहरुख खान, फैंस बोले- 'ऑस्कर आ रहा है'

डेविड वॉर्नर को अक्सर उनके सोशल मीडिया से बॉलीवुड मूवीज़ के वीडियो शेयर करते हुए देखा गया है। अब उन्होंने शाहरुख खान की मूवी पठान के कुछ सीन्स को रिक्रिएट किया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 01, 2023 • 22:33 PM
Cricket Image for VIDEO : डेविड वॉर्नर बने पठान के शाहरुख खान, फैंस बोले- 'ऑस्कर आ रहा है'
Cricket Image for VIDEO : डेविड वॉर्नर बने पठान के शाहरुख खान, फैंस बोले- 'ऑस्कर आ रहा है' (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर का भारत प्रेम किसी से भी छिपा नहीं है और वो समय-समय पर अपने फैंस से इंटरैक्ट तो करते ही हैं लेकिन इसके साथ ही उन्हें बॉलीवुड और टॉलीवुड मूवीज़ के सीन्स को रिक्रिएट करते हुए भी देखा गया है और इसी कड़ी में उन्होंने शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान के कुछ सीन्स को रिक्रिएट किया है।

इस समय बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की मूवी रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने के बाद से पठान फैंस का दिल जीत रही है और अब उन्हीं फैंस में डेविड वॉर्नर का नाम भी शामिल हो गया है। डेविड वॉर्नर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने शाहरुख की जगह अपना चेहरा लगा दिया है।

Trending


इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करते हुए वॉर्नर ने लिखा, "वाह क्या फिल्म है, क्या आप इसका नाम बता सकते हैं?" वॉर्नर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में शाहरुख की जगह वो दिखाई दे रहे हैं जबकि इस वीडियो में बेशर्म रंग गाने की क्लिप्स को यूज़ किया गया है और दीपिका भी नजर आ रही हैं। फैंस को वॉर्नर की ये रील काफी पसंद आ रही है और वो भी मज़ेदार तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

एक यूजर ने वॉर्नर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, मुझे लगता है कि वॉर्नर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करना चाहिए। जबकि एक और फैन ने लिखा कि ऑस्कर आ रहा है। इसके अलावा भी कई फैंस वॉर्नर की इस रील पर कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं, अगर पठान मूवी की बात करें तो फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इसमें शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पठान हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई है। महज 5 दिनों में इसने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 542 करोड़ रुपये की कमाई भी कर ली है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement