X close
X close
Indibet

VIDEO : 3 साल बाद वापसी और किस्मत ने दिया धोखा, 70 रन बनाने के बाद भी मलान नहीं होंगे खुश

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 26, 2021 • 20:55 PM View: 1803

भारत के खिलाफ हेडिंग्ले टेस्ट में इंग्लिश टीम काफी मज़बूत स्थिति में पहुंच गई है। भारत को सिर्फ 78 रन पर ऑलआउट करने के बाद इंग्लैंड की लीड फिलहाल 300 के करीब जाती दिख रही है और इसका श्रेय टेस्ट क्रिकेट में तीन साल बाद वापसी कर रहे डेविड मलान को भी जाता है।

मलान ने तीन साल पहले ही भारत के खिलाफ 2018 में अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था लेकिन उस दौरान टीम इंडिया के खिलाफ मलान बल्ले से फ्लॉप साबित हुए थे। ऐसे में उनके पास खुद को साबित करने का इससे बड़ा मौका नहीं हो सकता था और उन्होंने अपनी बल्लेबाज़ी से दिखा दिया कि वो सिर्फ टी-20 में ही नंबर वन नहीं हैं बल्कि टेस्ट क्रिकेट में भी नंबर वन बनने का दमखम रखते हैं।

Trending


जब मलान 70 रनों पर खेल रहे थे, तो ऐसा लग रहा था कि वो आज लंबी पारी खेलने के मूड में हैं लेकिन 33 साल के इस बल्लेबाज की किस्मत इतनी खराब थी कि दूसरे दिन टी-ब्रेक से पहले आखिरी ओवर में वो सिराज की गेंद पर ऋषभ पंत के हाथों लपके गए। हालांकि, जिस गेंद पर वो आउट हुए उस गेंद पर आउट नहीं बल्कि उन्हें चौका लगाना चाहिए था क्योंकि गेंद लैग स्टंप के बाहर जा रही थी और गेंद उनके बल्ले का हल्का सा किनारा लेते हुए पंत के हाथों में चली गई।

पंत को तो पता भी नहीं था कि गेंद मलान के बल्ले का किनारा लेकर उनके हाथों में आई थी। अंपायर ने भी अपील को ठुकरा दिया था ऐसे में अब सिराज की एकमात्र आस थे कप्तान विराट कोहली और कप्तान ने अपने गेंदबाज़ पर बड़ी मुश्किल से भरोसा दिखाते हुए DRS ले ही लिया और आखिरकार मलान को पवेलियन जाना पड़ा। आउट होने के बाद मलान के चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo