X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

श्रीलंका के 419 रनों के जबाव में पाकिस्तान ने पहले दिन के खेल खत्म होने तक 64 रन बनाए

by Sahir Usman Sep 29, 2017 • 21:18 PM

अबू धाबी, 29 सितम्बर| पाकिस्तान ने यहां खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को श्रीलंका के 419 रनों के विशाल स्कोर के सामने सधी हुई शुरुआत की। दिन का खेल होने तक पाकिस्तान ने बिना कोई विकेट खोए 64 रन बना लिए हैं। शान मसूद (30) और समी असलम (31) की सलामी जोड़ी विकेट पर जमी हुई है। पाकिस्तान अभी 355 रन पीछे है।  हाय क्या खूबसूरत है ललित मोदी की बेटी, जरूर देखें

अपने पहले दिन के स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 227 रनों से आगे खेलने उतरी श्रीलंकाई टीम को गुरुवार के नाबाद बल्लेबाजों कप्तान दिनेश चंडीमल (नाबाद 155) और निरोशन डिकवेला (83) ने मजबूती प्रदान की और पाकिस्तान को विकेट के लिए तरसाया। दोनों ने दूसरे दिन टीम के खाते में 68 रनों का इजाफा किया। शतक की ओर बढ़ रहे डिकवेला 295 के कुल स्कोर पर हसन अली की गेंद पर बोल्ड हो गए। उन्होंने 117 गेंदें खेलीं और नौ चौके व एक छक्का लगाया। 

कप्तान ने इसके बाद दिलरुवान परेरा के साथ सातवें विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी में 33 रन परेरा के थे। हारिस सोहेल ने परेरा को 387 के कुल स्कोर पर पवेलियन भेजा। जैसे ही यह साझेदारी टूटी, श्रीलंका की टीम के विकेट लगातार गिरते गए। 

 हाय क्या खूबसूरत है ललित मोदी की बेटी, जरूर देखें

कप्तान एक छोर पर खड़े रहे लेकिन दूसरे छोर से विकेट गिरते रहे। चंडीमल ने अपनी नाबाद पारी में 372 गेंदें खेलीं और 14 चौके जड़े। पाकिस्तान की तरफ से यासिर शाह और मोहम्मद अब्बास ने तीन-तीन विकेट लिए। हसन अली को दो सफलताएं मिलीं। हारिस सोहेल को एक विकेट मिला।