Advertisement
Advertisement

अफ्रीकी कप्तान बोले- 'अश्विन को लेकर टेंशन नहीं, उन्हें यहां ज्यादा सफलता नहीं मिली'

रवि अश्विन पिछले कुछ वर्षों में भारत के लिए टेस्ट मैचों में सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं। दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट कप्तान डीन एल्गर रवि अश्विन को लेकर बहुत चिंतित नहीं हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 22, 2021 • 14:25 PM
Cricket Image for Dean Elgar Says Dont Think Ravi Ashwin Had Much Success In South Africa
Cricket Image for Dean Elgar Says Dont Think Ravi Ashwin Had Much Success In South Africa (Dean Elgar and Ravi Ashwin (Image Source: Google))
Advertisement

रवि अश्विन पिछले कुछ वर्षों में भारत के लिए टेस्ट मैचों में सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं। भारत के साउथ अफ्रीका दौरे की शुरुआत 26 दिसंबर से हो रही है जहां टीम इंडिया को अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैच और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीजी की शुरुआत से पहले सभी की निगाहें अश्विन पर टिकी हुई हैं।

लेकिन, दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट कप्तान डीन एल्गर रवि अश्विन को लेकर बहुत चिंतित नहीं हैं। उन्होंने हाल ही में कहा कि उनकी टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान केवल रवि अश्विन पर ध्यान केंद्रित करने वाली नहीं है।

Trending


डीन एल्गर ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि रविचंद्रन अश्विन को दक्षिण अफ्रीका में ज्यादा सफलता नहीं मिली है जो हमारे लिए ठीक है। आप वास्तव में भारत में हमारे बल्लेबाजों के खिलाफ मिली सफलता की तुलना नहीं कर सकते क्योंकि परिस्थितियां बहुत अलग हैं। हमें अपने गेम प्लान पर ध्यान देना होगा, हर खिलाड़ी अपने-अपने गेम प्लान पर काम कर रहा है।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

डीन एल्गर ने आगे कहा, 'यह महत्वपूर्ण है कि उनके लाइन-अप में सिर्फ एक खिलाड़ी पर ध्यान केंद्रित न किया जाए।' बता दें कि अश्वन ने अब तक 427 टेस्ट विकेट लिए हैं और कपिल देव के 434 विकेटों की संख्या को पार करने के लिए उन्हें सिर्फ आठ और विकेटों की जरूरत है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement