X close
X close

IPL 2020 :'रिकी पोंटिंग की जुबान पर 'माता रानी' बैठी हुई थीं', शतक लगाने के बाद बोले शिखर धवन

By Prabhat Sharma
Oct 18, 2020 • 15:40 PM

IPL 2020 DC vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग के 34वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने चैन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी है। इस मैच के दौरान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 58 गेंद में नाबाद 101 रन की पारी खेली। यह 13 साल के आईपीएल करियर में शिखर धवन का पहला शतक था। धवन के अलावा अक्षर पटल (Axar Patel) ने भी जडेजा के अंतिम ओवर में 3 छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।

मैच के बाद शिखर धवन और अक्षर पटेल को एकसाथ जमकर मस्ती करते हुए देखा गया। अक्षर पटेल ने धवन से मजेदार सवाल पूछते हुए कहा, 'शिखर भाई आज टीम मीटिंग में बात हुई थी कि जो भी खिलाड़ी खेलेगा वह 100 रन मारेगा। आप यही सोच कर मैदान में गए थे यह फिर आपका कोई और प्लान था?' 

Also Read: IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर केकेआर को बैटिंग के लिए बुलाया,प्लेइंग XI में हुए दो-दो बदलाव

अक्षर पटेल के सवाल का जवाब देते हुए धवन ने कहा, 'मेरे को तो लगता है आज रिकी पोंटिंग की जुबान पर माता रानी बैठी हुई थीं। नवरात्रि का भी आज पहला दिन है जैसे रिकी ने बात करी और मैं थोड़ा लकी रहा। आज 13 साल के आईपीएल के करियर में मुझे पहली सेंचुरी मिली इसकी मुझे काफी खुशी है।' 

बता दें कि सीएसके, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जीतने के लिए शानदार स्थिति में होने के बावजूद हार गई। मैच के दौरान आखिरी दो ओवरों में सीएसके को 21 रनों का बचाव करना था। सैम क्यूरन ने शानदार 19 वां ओवर फेंका और सिर्फ चार रन दिए।

लेकिन अंतिम ओवर में रवींद्र जडेजा 17 रन का बचाव करने में नाकाम रहे और दिल्ली की टीम ने यह मैच 5 विकेट से जीत लिया। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो फिलहाल सीएसके की टीम 9 मैचों में 3 जीत के साथ छठे स्थान पर है वहीं दिल्ली की टीम सीएसके के खिलाफ मिली जीत के बाद 9 मैचों में 7 जीत के साथ टॉप पर है।