X close
X close
Indibet

दिल्ली कैपिटल्स ने IPL 2020 के लिए क्रिस वोक्स की जगह एनरिक नॉर्टजे को किया टीम में शामिल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 18, 2020 • 13:03 PM View: 3521

18 अगस्त,नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स ने इंग्लैंड के खिलाड़ी क्रिस वोक्स की जगह साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे को आईपीएल 2020 के लिए अपनी टीम में शामिल किया है।

क्रिस वोक्स को दिल्ली कैपिटल्स ने 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा था लेकिन वोक्स ने इस साल आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था। वोक्स ने ऐसा इसलिए किया था ताकि वो इंग्लैंड टीम को अपनी सेवाएं दे सकें। लेकिन अब दिल्ली ने उनके बदले नॉर्टजे के साथ करार कर लिया है।

Trending


आपकों बता दें कि नॉर्टजे को पिछले साल कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने खरीदा था लेकिन इंजरी के कारण वो आईपीएल 2019 में एक भी मैच नहीं खेल पाए थे। हालांकि इस बार वो बिल्कुल फिट है और दिल्ली टीम को अपनी सेवाएं देंगे।

एनरिक नॉर्टजे ने आईपीएल में खेलने को अपनी खुशी जताते हुए कहा कि, "मैं आईपीएल में दिल्ली की टीम से खेलने के लिए काफी उत्साहित हूँ। पिछले सीजन दिल्ली ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और इसके साथ जुड़ना मेरे लिए काफी लाभदायक होगा। इस टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का बेहतरीन मेल है जिससे मुझे भी बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। मैं दिल्ली कैपिटल्स की मैनेजमेंट को मुझे मौका देने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ।" उन्होंने ये बातें क्रिकबज़ से बातचीत के दौरान कही।

आपकों बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स में कुछ बेहतरीन युवा खिलाड़ी है और उनके कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी कप्तानी में सबको प्रभावित किया है। उनकी टीम में कागिसो रबाडा तथा इशांत शर्मा के रूप में अच्छे अनुभवी तेज गेंदबाज है।

नॉर्टजे ने अपने टी20 करियर में अभी तक 22 मैच खेले है जिसमें उन्होंने 27 विकेट चटकाए है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo