X close
X close
Indibet

IPL 2020: केकेआर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स ने चुनी गेंदबाजी,पृथ्वी शॉ-कुलदीप यादव बाहर,देखें प्लेइंग XI

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 24, 2020 • 15:29 PM View: 432

दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को यहां शेख जाएद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 42वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। कोलकाता अंक तालिका में चौथे स्थान पर है और उसकी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें पूरी तरह से बरकरार हैं। दोनों टीमों के बीच हुए इससे पहले मैच में दिल्ली को जीत मिली थी।

इन दोनों के पिछले मैचों की बात की जाए तो, कोलकाता को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने हराया था और दिल्ली को किंग्स इलेवन पंजाब ने।

Trending


कोलकाता ने इस मैदान पर 10 मैचों में से पांच जीते हैं और पांच हारे हैं जबकि दिल्ली को इस मैदान पर अपने तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

दिल्ली ने सैम्स की जगह एनरिक नॉर्टजे और पृथ्वी शॉ की जगह अजिंक्य रहाणे को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

कोलकाता ने टॉम बैंटन की जगह सुनील नरेन को और कुलदीप यादव की जगह कमलेश नागरकोटी को टीम में शामिल किया है।

टीमें :

कोलकाता नाइट राइडर्स : शुभमन गिल, सुनील नरेन, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन, कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवती।

दिल्ली कैपिटल्स : शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमेयर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबादा, तुषार देशपांडे, एनरिच नॉर्टजे
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now