Advertisement
Advertisement

रद्द हुए पांचवें टेस्ट पर दिलीप दोशी का सनसनीखेज बयान, बुक लांच से लेकर आईपीएल तक को घेरा

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर दिलीप दोशी ने कहा है कि लंदन में किताब लांच के दौरान भारतीय क्रिकेटरों ने मास्क नहीं पहना था। भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला पांचवां टेस्ट मैच रद्द हुआ था और

IANS News
By IANS News September 15, 2021 • 16:50 PM
Cricket Image for रद्द हुए पांचवें टेस्ट पर दिलीप दोशी का सनसनीखेज बयान, बुक लांच से लेकर आईपीएल तक
Cricket Image for रद्द हुए पांचवें टेस्ट पर दिलीप दोशी का सनसनीखेज बयान, बुक लांच से लेकर आईपीएल तक (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर दिलीप दोशी ने कहा है कि लंदन में किताब लांच के दौरान भारतीय क्रिकेटरों ने मास्क नहीं पहना था। भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला पांचवां टेस्ट मैच रद्द हुआ था और इंग्लिश मीडिया ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शास्त्री को दोषी ठहराया था।

बीसीसीआई ने हाल ही में कहा था कि भारतीय टीम ने इस इवेंट में शामिल होने के लिए बोर्ड से इजाजत नहीं मांगी थी। इस बीच, दोशी जो उस किताब लांच के कार्यक्रम में मौजूद थे उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि खिलाड़ियों ने वहां मास्क नहीं लगाए हुए थे।

Trending


पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने यह भी कहा कि उनमें से ज्यादातर इतनी भीड़ देखने के बाद पांच से दस मिनट से ज्यादा नहीं रुके थे।

इंडिया अहेड के हवाले से दोशी ने कहा, "मैं पुस्तक विमोचन के अवसर पर उपस्थित था। मुझे वास्तव में ताज समूह द्वारा आमंत्रित किया गया था। बहुत सारे गणमान्य व्यक्ति,और टीम इंडिया के खिलाड़ी थोड़ी देर के लिए वहां मौजूद थे,और मैं यह देखकर चौंक गया कि उनमें से किसी ने भी मास्क नहीं पहना हुआ था।"

उन्होंने कहा, "समाज को मास्क पहनना है या नहीं, यह अनिवार्य है या नहीं यह राजनेताओं द्वारा तय किया जाता है। प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने फैसला किया कि डबल टीकाकरण कार्यक्रम के कारण इंग्लैंड काफी सुरक्षित है और यहां बहुत से लोगों को टीका लगाया गया है।"


Read More

Cricket Scorecard

Advertisement