X close
X close
Indibet

'सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल करो, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 29, 2021 • 16:24 PM View: 1691

IND vs ENG: टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के हाथों पारी और 76 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के बाद टीम इंडिया के कुछ बल्लेबाजों की फॉर्म को लेकर सवाल उठ रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चनयकर्ता दिलीप वेंगसरकर को लगता है कि सूर्यकुमार यादव टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

पीटीआई से बात करते हुए, दिलीप वेंगसरकर ने बताया कि वह क्यों चाहते हैं कि सूर्यकुमार यादव हनुमा विहारी से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल हों। उनका यह भी मानना ​​है कि भारतीय टीम को रवींद्र जडेजा को छोड़कर छह स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों के साथ चौथे टेस्ट मैच में उतरना चाहिए।

Trending


दिलीप वेंगसरकर ने कहा, 'मेरा दृढ़ विश्वास है कि हमें हनुमा विहारी से पहले सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल करके अपने बल्लेबाजी क्रम को मजबूत करने की आवश्यकता है। हमें एक गेंदबाज को छोड़ देना चाहिए और छह बल्लेबाजों के साथ उतरना चाहिए। सूर्या इस भारतीय टीम में सर्वश्रेष्ठ के साथ मैच कर सकते हैं, और चूंकि वह अभी कुछ समय के लिए है, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, उसे टीम में शामिल किया जाना चाहिए।'

बता दें कि भारत की पहली पारी महज 78 रनों पर सिमट गई थी। यही टीम इंडिया के हार की सबसे बड़ी वजह बनी। हालांकि, दूसरी पारी में टीम इंडिया ने तीसरे दिन ठीक-ठाक बल्लेबाजी की थी। मालूम हो कि चौथा टेस्ट मैच 2 सितंबर से ओवल के मैदान पर खेला जाएगा। 3 टेस्ट मैचों के बाद यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo