X close
X close

मैं सूर्यकुमार यादव की जगह संजू सैमसन को टीम में देखना चाहता हूं: DK

दिनेश कार्तिक उर्फ डीके ने संजू सैमसन को लेकर बड़ा बयान दिया है। दिनेश कार्तिक का मानना है कि इनफॉर्म सूर्यकुमार यादव की जगह संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 22, 2022 • 12:40 PM

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मैच नेपियर (Napier) के मैकलीन पार्क (McLean Park) में खेला जा रहा है। इस मैच में भी संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है। संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन से इग्नोर किए जाने के चलते फैंस निराश हैं। वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक उर्फ DK ने संजू को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है।

तीसरे टी20 मैच से पहले एक जाने माने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा, ' संजू सैमसन अभी टीम में सिर्फ एक खिलाड़ी को रिप्लेस कर सकता है और वो है सूर्यकुमार यादव। हो सकता है कि टीम मैनेजमेंट उन्हें ब्रेक देकर वनडे सीरीज़ के लिए फिर वापस टीम में लाएं। बाकी खिलाड़ियों को अभी ही मौका मिला है ऐसे में उन्हें महज 1 गेम देकर ड्रॉप करना ठीक नहीं होगा।'

Trending


दिनेश कार्तिक ने आगे कहा, 'आखिरी मैच में टीम इंडिया संजू सैमसन को टीम में ला सकती है। क्योंकि यहां की कंडीशन उनके लिए अनूकुल होगी। उन्हें फास्ट बोलर्स को खेलना पसंद है और वो शॉर्ट पिच बॉल के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। इसलिए मैं सूर्यकुमार यादव की जगह संजू सैमसन को टीम में देखना पसंद करुंगा।'

यह भी पढ़ें: 3 कारण आखिर क्यों संजू सैमसन हो रहे हैं इग्नोर, नहीं मिल रहा प्लेइंग XI में मौका

बता दें कि IPL में शानदार प्रदर्शन और फॉर्म में होने के बावजूद संजू सैमसन को एशिया कप और T20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल नहीं किया गया था। संजू सैमसन ने अब तक भारत के लिए 16 T20I मैच खेले हैं जिसमें उनके बल्ले से 135.2 की स्ट्राइक रेट से 296 रन निकले हैं।