X close
X close

IPL 2020 MI vs DC: मैदान पर भिड़े हार्दिक-क्रुणाल, वायरल हुआ VIDEO

By Prabhat Sharma
Oct 12, 2020 • 18:08 PM

IPL 2020 MI vs DC: आईपीएल के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 5 विकेट से शिकस्त दी है। मुंबई के लिए यह आसान जीत नहीं थी। मैच के दौरान शिखर धवन और कप्तान अय्यर ने एक मजबूत साझेदारी की। साझेदारी के दौरान दोनों खिलाड़ियों ने क्रुणाल पांड्या की गेंद पर करीबी रन लेने की कोशिश की जिसके बाद मैदान पर हार्दिक और क्रुणाल के बीच झड़प देखी गई। 

दिल्ली की पारी के सातवें ओवर में जब क्रुणाल पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे। अय्यर ने ओवर की पांचवीं गेंद को कवर एरिया की तरफ मारते हुए तेजी से सिंगल ले लिया। इस दौरान हार्दिक गेंद की ओर तेजी से दौड़े और नॉन-स्ट्राइकर एंड पर रन आउट का मौका समझकर थ्रो कर दिया। हार्दिक का थ्रो काफी तेज था जिसके चलते क्रुणाल गेंद को पकड़ नहीं पाए।

Also Read: क्या आरसीबी के खिलाफ आएगा आंद्रे रसल का तूफान? ककेआर ने दिया ये बड़ा संकेत

ओवर थ्रो के चलते शिखर धवन और कप्तान अय्यर ने दूसरा रन भी ले लिया। हार्दिक के थ्रो से भाई क्रुणाल काफी नाराज दिखे और उन्होंने कुछ कमेंट किया जिसपर हार्दिक भी भड़क गए और गुस्से से रिएक्ट किया। हार्दिक के चेहरे को देखकर साफ पता चल रहा था कि वह क्रुणाल के कमेंट से बिल्कुल भी खुश नहीं थे।  

क्विंटन डि कॉक ने खेली तूफानी पारी: दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए थे। 163 रनों का पीछा करने उतरी मंबई की टीम ने क्विंटन डि कॉक और सूर्यकुमार यादव की हाफ सेंचुरी की मदद से इस मैच को अपने नाम कर लिया। क्विंटन डि कॉक ने 53 रनों की पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।