X close
X close
Indibet

IND vs ENG: रोहित शर्मा हुए 5वें टेस्ट मैच से बाहर, जसप्रीत बुमराह बने कप्तान

भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से 5वां टेस्ट मैच खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है। रोहित शर्मा 5वें टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 29, 2022 • 18:38 PM

India vs England: रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। रोहित शर्मा की जगह तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एजबेस्टन टेस्ट मैच में भारतीय टीम की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे। 1 जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है। रोहित शर्मा जो कोविड पॉजिटिव हैं वो ठीक नहीं हुए हैं और टीम मीटिंग में जसप्रीत बुमराह को इस बारे में सूचित कर दिया गया है कि वो कप्तानी करेंगे।

शनिवार को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) के बाद रोहित शर्मा कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। फिलहाल टीम होटल में रोहित शर्मा खुद को आइसोलेट किए हुए हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में रोहित शर्मा रिकवर होने की कोशिश कर रहे हैं।

Trending


लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच के पहले दिन रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी की थी, लेकिन दूसरे दिन वो मैदान पर नहीं उतरे थे। जसप्रीत बुमराह के लिए राह आसान नहीं रहने वाली है। हालांकि, विराट कोहली के रूप में उनके साथ एक दिग्गज खिलाड़ी है जो इंग्लैंड की परिस्थितियों से अच्छी तरह से वाकिफ है। 

बता दें कि टीम इंडिया 5 मैचों की इस टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। विराट कोहली की ही कप्तानी में टीम इंडिया ने इंग्लैंड में लीड ली थी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारने के बाद विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को लिमिटेड ओवर के बाद टेस्ट टीम की कप्तानी भी सौंपी गई थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now