X close
X close

VIDEO महिला एशेज में ऑस्ट्रेलिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर एलीसे पेरी ने लपका गजब का कैच, जरूर देखें

by Vishal Bhagat Nov 10, 2017 • 14:45 PM

10 नवंबर, सिडनी (CRICKETNMORE)। महिला एशेज में टैमी बेमोंट (70) और कप्तान हीथर नाइट (62) की अर्धशतकीय पारियों के बावजूद इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम एशेज सीरीज में गुरुवार को खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन लड़खड़ा गई। नॉर्थ सिडनी ओवल मैदान पर जारी इस टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक आस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड सात विकेट खोकर केवल 237 रन ही बना सकी। 

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप

एक तरफ जहां ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम ने इंग्लैंड की महिला टीम पर लगाम कस दिया है तो वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर एलीसे पेरी ने अपनी गेंदबाजी में एक ऐसा कैच लपका जो चर्चा का विषय बन पड़ा है।

इतना ही नहीं फॉलोथ्रो में अपने कैच को लेकर एलीसे पेरी अपनी हंसी नहीं रोक पा रही है। पहले दिन के खेल के बाद जब उनकी हंसी के बारे में रिपोर्टरों ने पुछा तो उन्होंने कहा कि उन्होंने यह कैच कैसे लपका उन्हें पता भी नहीं चल रहा था। एलीसे पेरी ने कहा कि वो गेंद को देख भी नहीं पाई थी। 

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप

आपको बता दें कि एलीसे पेरी ने मैच के 92वें ओवर में एक गेंद डाली जिसे इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने स्टेट खेला जो हवा में गई। ऐसे में गेंद एलीसे पेरी के कंधे पर लगी जिसके बाद उन्होंने कैच को लपका। इस कैच को एलीसे पेरी ने बिना देखे लिया।

आप भी देखिए यह मजेदा वीडियो►