X close
X close
Indibet

78 ऑलआउट और 63/8, 'हेडिंग्ले में ऐसे कैसे होता करिश्मा'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 28, 2021 • 17:46 PM View: 1345

इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच में भारत को पारी और 75 रनों से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है। भारत की दूसरी पारी सिर्फ 278 रनों पर सिमट गई। भारतीय टीम चौथे दिन 2 विकेट के नुकसान पर 215 रन से आगे खेलने उतरी थी। लेकिन दूसरी नई गेंद के आते ही भारतीय बल्लेबाजी बिखर गई औऱ 63 रन के अंदर 8 विकेट गिर गए। 

हालांकि, अगर इस टेस्ट मैच को देखा जाए, तो भारतीय टीम इस शर्मनाक हार के लिए अपने बल्लेबाज़ों को ही जिम्मेदार ठहराएगी। पहली पारी में 78 रन और दूसरी पारी में 215 रन पर दो विकेट से सीधा 278 रनों पर ऑलआउट होना, ये दिखाता है कि भारत के मिडल ऑर्डर ने कैसा प्रदर्शन किया है।

Trending


तीसरे दिन के अंत तक करोड़ों भारतीय फैंस एक चमत्कार की उम्मीद कर रहे थे लेकिन चौथे दिन के चौथे ओवर में ही इस करिश्मे के होने की उम्मीदें टूट गई जब भारत ने चेतेश्वर पुजारा की विकेट गंवा दी और इसके बाद विकेटों की ऐसी झड़ी लगी कि एक सेशन में ही पूरी भारतीय टीम सिर्फ 63 रन बनाकर 278 रनों पर ऑलआउट हो गई।

एक पारी और 76 रनों की इस शर्मनाक हार के बाद अब ये देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम ओवल में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में किन बदलावों के साथ मैदान पर उतरती है। वहीं, इशांत शर्मा का चौथे टेस्ट से बाहर होना लगभग तय है और उनकी जगह शार्दुल ठाकुर या रविचंद्रन अश्विन को मौका मिल सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo