X close
X close
Indibet

लार्ड्स टेस्ट : दूसरे दिन श्रीलंका की अच्छी शुरूआत

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 11, 2016 • 17:06 PM View: 1099

लंदन, 11 जून (CRICKETNMORE): लार्डस क्रिकेट मैदान पर जारी तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला की तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन श्रीलंका ने इंग्लैंड के खिलाफ दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में एक विकेट के नुकसान पर 162 रन बना लिए हैं। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका की तरफ से कौशल सिल्वा 79 और कुशल मेंडिस 25 रनों पर नाबाद लौटे।

इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में जॉनी बेयर्सटो (नाबाद 167) के शानदार शतक की बदौलत 416 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। इस विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी श्रीलंका को दिमुथ करुणारत्ने (50) और सिल्वा ने मजबूत शुरुआत दिलाई। दोनों ने संयम से खेलते हुए पहले विकेट के लिए 108 रन जोड़े। 

Trending


श्रीलंका को इकलौता झटका स्टीवन फिन ने दिया। उन्होंने करुणारत्ने को विकेट के पीछे बेयर्सटो के हाथों कैच करा कर पवेलियन भेजा। इसके बाद मेंडिस ने सिल्वा का साथ दिया और दिन का खेल खत्म होने तक कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। दोनों के बीच अभी तक दूसरे विकेट के लिए 54 रनों की साझेदारी हो चुकी है। 

इससे पहले, अपने पहले दिन शुक्रवार के स्कोर छह विकेट के नुकसान पर 279 रनों से आगे खेलने उतरी इंग्लैंड को बयेर्सटो और क्रिस वोक्स (66) की जोड़ी ने मजबूत स्थिति प्रदान की और अपना शानदार खेल को जारी रखते हुए सातवें विकेट के लिए 144 रनों की साझेदारी कर टीम को बड़े स्कोर की तरफ अग्रसर किया। 

स्पिनर रंगना हेराथ ने वोक्स को अपनी गेंद पर कैच पकड़ पवेलियन भेजा। वोक्स जब आउट हुए तब टीम का स्कोर 371 था। इसके बाद स्टुअर्ट ब्रॉड (14), फिन (7) और जेम्स एंडरसन (4) ने बेयर्सटो का साथ दिया और टीम का स्कोर 416 तक पहुंचाया। 

बेयर्सटो ने अपनी पारी में 251 गेंदों का सामना किया और 18 चौके लगाए।

श्रीलंका की तरफ से हेराथ ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। सुरंगा लकमल को तीन, नुवान प्रदीप को दो और शामिंदा इरंगा को एक विकेट मिला।

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS