इस इंग्लैंड दिग्गज का आया बड़बोला बयान, कहा अकेले दम पर मैच का पासा पलट सकता हूं
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इस इंग्लैंड दिग्गज का आया बड़बोला बयान, कहा अकेले दम पर मैच का पासा पलट सकता हूं

by Vishal Bhagat Mar 05, 2018 • 16:32 PM

वेलिंगटन, 5 मार्च | इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली का मानना है कि सीमित ओवरों के क्रिकेट में वह अपने दम पर मैच पलट सकते हैं। एशेज सीरीज में खराब प्रदर्शन करने के बाद मोईन ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में भी वह दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

क्रिकइंफो ने माईन के हवाले से बताया, "मैंने विकेट लेने का दबाव महसूस नहीं किया। वनडे क्रिकेट में मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। मैंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया और मुझे लगता है कि न केवल विकेट लेकर बल्कि अच्छी लाइन-लेंथ पर गेंदबाजी करके मैं अपने दम पर मैच पलट सकता हूं। अगर मैं सही लाइन-लेंथ पर गेंदबाजी करुं गा तो मुझे विकेट मिलेंगे।"

ऐसे समय में जब कई खिलाड़ी लगातार हो रहे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के कारण प्रथम श्रेणी क्रिकेट से नाम वापस ले रहे हैं, मोईन का मानना है कि लगातार हो रही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से उन्हें एशेज सीरीज में किए गए खराब प्रदर्शन से बाहर निकलने में मदद मिली क्योंकि एक सीरीज में खराब प्रदर्शन करने के बाद उस बारे में सोचने का ज्यादा समय नहीं मिलता। 

मोईन अली ने कहा, "वनडे क्रिकेट के कारण मुझे उस बारे में सोचने का मौका नहीं मिलता। एक बार वह सीरीज समाप्त हो गई और मैं उस मनोदशा से बाहर निकला गया। हम बहुत ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हैं, इसलिए आपको उस मनोदशा से जल्दी निकलने की कोशिश करनी चाहिए। आप ज्यादा देर तक उस बारे में नहीं सोच सकते।"

मोईन ने आगे कहा, "मैं जानता हूं कि वह एक बड़ी सीरीज है लेकिन वह एक क्रिकेट का मैच है। एशेज हो या नहीं यह टेस्ट क्रिकेट है और आप हमेशा अपना बेहतर देना चाहते हैं।" इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच चौथा वनडे बुधवार को होगा।