X close
X close
Indibet

एशेज टेस्ट में 168 रनों की शानदार पारी खेलने वाली इंग्लैंड की हीथर नाइट को है अपनी बल्लेबाजी पर भरोसा

इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने शनिवार को कहा कि वह मनुका ओवल में एकमात्र एशेज टेस्ट के तीसरे दिन नाबाद 168 रनों की पारी से संतुष्ट हैं, जिससे इंग्लैंड की टीम 297 रन बना सकी। नाइट के करियर के

By IANS News January 29, 2022 • 15:59 PM View: 914

इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने शनिवार को कहा कि वह मनुका ओवल में एकमात्र एशेज टेस्ट के तीसरे दिन नाबाद 168 रनों की पारी से संतुष्ट हैं, जिससे इंग्लैंड की टीम 297 रन बना सकी। नाइट के करियर के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट स्कोर ने उसके आत्मविश्वास को और बढ़ाया है। उन्होंने मैदान पर पिछली छह पारियों में 534 रन बनाए, जिसमें दो शतक शामिल हैं।

नाइट ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रही हूं, क्योंकि मैंने पिछले कुछ मैचों से बहुत प्रगति की है और मैंने कुछ तकनीकी बदलाव किए हैं। मुझे इस समय अपनी बल्लेबाजी पर वास्तव में भरोसा है और मुझे ऐसा लगता है मैं अलग-अलग परिस्थितियों के अनुकूल हो सकती हूं।"

Trending


उन्होंने कहा, "मेरी ताकत में से एक हमेशा मेरी मानसिकता रही है और इसे मैं लंबे समय तक ध्यान केंद्रित करने में सक्षम हूं। इस संबंध में, मुझे लगता है कि मैं टेस्ट क्रिकेट के लिए काफी उपयुक्त हूं, इसलिए मैं खुश हूं कि मैं उस तरह की पारी खेल पाईं, खासकर जब टीम को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी।"

बारिश से पहले तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया को 12 रनों पर दो झटके देने में कामयाब रहा। एलिसा हीली और रशेल हेन्स दोनों आउट होकर पवेलियन जा चुकी हैं। इससे नाइट ने खुशी जताई है, क्योंकि सीनियर पेसर कैथरीन ब्रंट ने ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती झटके दिए।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

नाइट ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने खुद को वास्तव में एक अच्छी स्थिति में ला दिया है। लंच से ठीक पहले हम जिस तरह से मैदान पर आए, उसी तरह से खिलाड़ियों ने बेहतर भी किया। अन्या श्रबसोल और कैथरीन ब्रंट शानदार थीं। उन्होंने शानदार गेंदबाजी की।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now