X close
X close

इंग्लैंड कप्तान जो रूट ने एशेज सीरीज से पहले टीम ऑस्ट्रेलिया को दी सलाह, इस सलाह से कंगारू हो जाएगें नाखुश

by Vishal Bhagat Nov 14, 2017 • 18:20 PM

टाउनसविले, 14 नवंबर | इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बहुप्रतिक्षित और प्रतिष्ठित एशेज सीरीज से पहले दोनों टीमों के बीच बयानबाजी का दौर अपने शबाब पर है। इसी कड़ी में इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने आस्ट्रेलिया से पूरी आक्रमकता के साथ खेलने को कहा है। वहीं रूट का मानना है कि उनकी टीम उस आक्रामक क्रिकेट के लिए तैयार है जो उसने चार साल पहले खेली थी। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

रूट ने साथ ही आस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण से इंग्लैंड के डर की खबरों को बकवास बताया है। उन्होंने हालांकि माना है कि पिछली एशेज में 5-0 से मिली हार के बाद इस तरह की बातें जरूर उठेंगी। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने रूट के हवाले से लिखा है, "कई तरह की बातें उठ रही हैं। कुछ अच्छी बातें हैं और कुछ बकवास। पिछले साल इससे हमें परेशानी हुई थी, लेकिन इस बार हम इससे निपटने के लिए तैयार हैं। हम किसी भी तरह की स्थिति के लिए तैयार हैं और पहले मैच में वो जो भी हमारे साथ करेंगे उसके लिए हम तैयार हैं।" उन्होंने कहा, "हम गाबा में काफी गरम माहौल की उम्मीद कर रहे हैं। हम अच्छी स्थिति में हैं और हर चुनौती के लिए तैयार हैं।"

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

उन्होंने कहा, "इंग्लैंड के नजरिए को बताने के लिए डर सही शब्द नहीं है, शायद सम्मान सही शब्द है। उनका गेंदबाजी आक्रमण काफी अच्छा है, लेकिन हमारी टीम में काफी विशेषता है।"