X close
X close
Indibet

पाकिस्तान ने 2021 में लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम को किया आमंत्रित

IANS News
By IANS News
October 16, 2020 • 14:32 PM View: 594

पाकिस्तान ने इंग्लैंड पुरुष क्रिकेट टीम को 2021 में लिमिटेड ओवरों की सीरीज के दौरे के लिए आमंत्रित किया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इस बात की जानकारी दी। ईसीबी ने एक बयान में कहा, "पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से चर्चा के बाद, इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि ईसीबी को 2021 में इंग्लैंड की पुरुष टीम को लिमिटेड ओवरों की सीरीज के छोटे दौरे के लिए पाकिस्तान से आमंत्रण मिला है।"

बयान में आगे लिखा है, "हम इस बात का स्वागत करते हैं कि पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही है और हम इसमें जितनी मदद कर सकते हैं वो करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

Trending


इस दौरे को लेकर हालांकि अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है लेकिन ईसीबी ने कहा है कि वह पीसीबी के साथ मिलकर इस पर चर्चा करेगी। इंग्लैंड ने 2005 के बाद से पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है और एफटीपी के मुताबिक उनका अगला दौरा 2022 में होना है।

प्रस्तावित दौरे के सामने ईसीबी ने कोविड-10 बायो सिक्योर बबल, देश की पूर्ण सुरक्षा और इंग्लैंड क्रिकेट टीम का पहले से ही व्यस्त कार्यक्रम को चुनौतियां बताया है, लेकिन कहा है कि इस पर अंतिम फैसला नहीं लिया गया है।

उन्होंने कहा, "इस समय किसी भी प्रस्तावित दौरे से पहले हमारे खिलाड़ियों और स्टाफ की सुरक्षा सर्वोपरि है। इसलिए कई ऐसी चीजें जिन पर ध्यान दिया जाना है जिसमें कोविड-19 के प्रोटोकॉल्स, टीम की सुरक्षा शामिल हैं।"

पाकिस्तान ने कोविड-19 के बीच में ही इसी साल इंग्लैंड का दौरा किया था। इस दौर पर पाकिस्तान ने इंग्लैंड के साथ तीन टेस्ट, के अलावा इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेली थी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now