X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के 38 साल के खिलाड़ी ने सुनाई, नशे की लत से लकवा पीड़ित अपनी बहन की दर्दनाक कहानी

निक कॉम्पटन (Nick Compton) ने विराट कोहली को लेकर विवादित ट्वीट किया था जिसके बाद वो काफी सुर्खियों में आए थे। अब उन्होंने अपनी बहन को लेकर इमोशनल पोस्ट किया है।

By Prabhat Sharma June 12, 2022 • 07:39 AM

इंग्लैंड के क्रिकेटर निक कॉम्पटन (Nick Compton) शानदार खिलाड़ी रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बहन के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल अपील की है जो जिंदगी के बुरे दौर के बाद एक नई शुरुआत कर रही है। निक कॉम्पटन ने बताया कि उनकी बहन को शुरू से ही ड्रग्स और शराब की लत थी, जिससे उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई। उसे किसी बात की परवाह नहीं थी और एक दिन इस हालत में उसका एक्सीडेंट हो गया। 

हादसे के बाद वह हमेशा के लिए व्हील चेयर पर बैठने को मजबूर हो गई। निक की बहन ने अब अपनी जिंदगी में एक नई शुरुआत की है। निक ने बताया कि अब उनकी बहन ने पेंटिंग शुरू कर दी है जिसके लिए उसने इंस्टाग्राम पर एक पेज भी क्रिएट किया है। वह मुख्य रूप से चूहों की तस्वीरें बनाती हैं। निक ने फैन्स से अपनी बहन की नई शुरुआत में उनका साथ देने की अपील की।

Trending


दादा ने भी खेला इंग्लैंड के लिए क्रिकेट
38 साल के निक कॉम्पटन ने इंग्लैंड के लिए 16 टेस्ट खेले जिसमें उनके बल्ले से 775 रन निकले। वह 2012 से 2016 तक इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेले। उनके दादा डेनिस कॉम्पटन ने भी इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेला है। डेनिस कॉम्पटन ने 1937 से 1957 के बीच 78 टेस्ट खेले।

विराट कोहली को लेकर किया था विवादित ट्वीट
निक कॉम्पटन ने पिछले साल भारत के इंग्लैंड दौरे के दौरान विराट कोहली को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था। उन्होंने लॉर्ड्स टेस्ट के बाद अपने ट्वीट में लिखा, 'क्या कोहली अब तक के सबसे गंदी भाषा में बात करने वाले खिलाड़ी नहीं हैं। 2012 में उन्होंने मुझे जो गालियां दीं, मैं उन्हें कभी नहीं भूलूंगा, जब वह मुझे निशाना बना रहे थे और इस हद तक चले गए कि उन्होंने क्रिकेट का नुकसान किया। यह दिखाता है कि रूट, तेंदुलकर, विलियमसन कितने विनम्र हैं।'

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now