X close
X close
Indibet

ENG vs IND : खाली कुर्सी की ऐसी कहानी, जो आपको रोने पर कर देगी मज़बूर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 05, 2021 • 15:16 PM View: 1641

बॉलीवुड मूवी का एक डायलॉग है कि अगर आप किसी चीज़ को शिद्दत से चाहते हैं, तो पूरा ब्रह्मांड आपको उस चीज़ से मिलाने की कोशिश में जुट जाता है। ये डायलॉग आपने कई बार सुना होगा लेकिन अब इसका एक उदाहरण भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम टेस्ट में देखने को मिला है।

इस समय सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है और इस तस्वीर में आपने कुछ लोगों के बीच एक खाली कुर्सी देखी होगी। भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के बीच इस खाली कुर्सी की कहानी को सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

Trending


दरअसल यह कहानी क्रिकेट मैच देखने के शौकीन जॉन क्लार्क की है, जो पिछले 40 सालों से ट्रेंट ब्रिज पर हमेशा मैच देखते हुए नजर आते थे। ट्रेंट ब्रिज में ऐसा कोई मैच नहीं हुआ जो उन्होंने नहीं देखा हो। हालांकि जॉन क्लार्क अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी याद में उनके दोस्तों ने आज भी उनके लिए सीट खाली रखी है, उनके दोस्तों का मानना ​​है कि आज भी वह उनके साथ बैठकर मैच देख रहे हैं।

जॉन क्लार्क के दोस्तों ने उसकी याद में टिकट खरीदा और उनकी सीट को खाली छोड़ दिया। अब सोशल मीडिया पर जॉन क्लार्क की इस कहानी को देखकर फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं और क्लार्क को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo