X close
X close
Indibet

IND vs ENG: भारत के सामने अंग्रेजी गेंदबाजों ने टेके घुटने, इस तिकड़ी की बदौलत टीम ने खड़ा किया 337 रनों का विशाल टारगेट

IANS News
By IANS News
March 26, 2021 • 17:47 PM View: 1278

इसके बाद रोहित शर्मा ने कुछ अच्छे शॉट्स खेल भारतीय पारी को गति देने की कोशिश की लेकिन करेन ने आदिल राशिद के हाथों कैच कराकर रोहित को आउट कर दिया। रोहित ने 25 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 25 रन बनाए।

शुरूआती झटके लगने के बाद कोहली और राहुल ने भारतीय पारी को संभाला और दोनों बल्लेबाजों के बीच तीसरे विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी हुई। कोहली ने इस दौरान अपने करियर का 62वां और इस सीरीज का लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ा। कोहली अपनी पारी आगे बढ़ा रहे थे कि तभी राशिद ने विकेट के पीछे जोस बटलर के हाथों कैच कराकर उनकी पारी का अंत कर दिया।

Trending


इसके बाद राहुल और पंत ने धुआंधार बल्लेबाजी की और इंग्लिश गेंदबाजों को खासा परेशान किया। पंत ने महज 28 गेंदों पर अपने करियर का दूसरा अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद राहुल ने भी अपने वनडे करियर का 10वां शतक जड़ा।

शतक जड़ने के बाद राहुल ज्यादा देर नहीं टिक सके और टॉम की गेंद टोप्ले को कैच थमा बैठे। राहुल ने पंत के साथ चौथे विकेट के लिए 113 रनों की साझेदारी की। राहुल के कुछ देर बाद पंत भी टॉम की गेंद पर जेसन रॉय को कैच थमाकर पवेलियन चले गए।

हार्दिक छठे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए।



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo