X close
X close

'मेरी निजता पर हमला हुआ है', विराट के कमरे में घुसकर फैन ने बनाया VIDEO, दुखी हुए किंग कोहली

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। विराट कोहली द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक फैन उनके कमरे में घुसकर उनकी पर्सनल चीजों का वीडियो बना रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 31, 2022 • 12:23 PM

विराट कोहली खुश नहीं हैं। पर्थ में उनके होटल के कमरे के अंदर घुसकर एक शख्स ने उनकी पर्सनल चीजों का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। विराट कोहली ने चेतावनी जारी करते हुए उसी क्लिप को शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कोई बंदा उनके होटल के कमरे के अंदर आया और उनके सभी सामान और क्रिकेटिंग गियर का वीडियो बना लिया।

विराट कोहली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं। मैंने हमेशा इसकी सराहना की है। लेकिन यहां ये वीडियो भयावह है और इसने मुझे मेरी निजता के बारे में बहुत खराब महसूस कराया है।'

Trending


विराट कोहली ने आगे लिखा, 'अगर मुझे मेरे होटल के खुदके कमरे में प्राइवेसी नहीं मिल सकती तो मैं वास्तव में किसी भी स्थान पर इसकी अपेक्षा कैसे कर सकता हूं ? मैं इस तरह की कट्टरता और अपनी निजता के हनन से खुश नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु ना समझें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट कोहली द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो वायरल हो चुका है। फैंस से लेकर क्रिकेटर्स पर इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं। डेविड वॉर्नर ने विराट के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'यह हास्यास्पद और पूरी तरह से अस्वीकार्य है।'विराट कोहली ने यहां होटल के कर्मचारियों को संबोधित नहीं किया था, लेकिन उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करने से पहले उनसे बात जरूर की होगी।

यह भी पढ़ें: 0, 0, 100*, 109, 0: राइली रूसो का सिद्धांत- 'स्कोर करो तो बड़ा ही करो'

आखिरकार कैसे किसी फैन को उनकी पीठ के पीछे उनके होटल के कमरे में प्रवेश करने की इजाजत दी गई। यह सीधा सवालिया निशान उठाता है ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम को प्रदान की गई सुरक्षा पर। बता दें कि विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप के अपने शुरुआती दोनों मैचों में अर्धशतक लगाया था।