Advertisement
Advertisement

'आयरलैंड के खिलाफ भी नहीं खेलेगा तो कहां खेलेगा', अर्शदीप को नहीं मिला मौका तो नाराज हुए फैंस

अर्शदीप सिंह IPL 2022 में PBKS का हिस्सा थे। 23 साल के युवा गेंदबाज ने पूरे ही सीज़न शानदार गेंदबाज़ी की थी, जिसके बाद उन्हें भारतीय स्क्वाड का हिस्सा बनने का मौका मिला।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 29, 2022 • 00:04 AM
Cricket Image for 'आयरलैंड के खिलाफ भी नहीं खेलेगा तो कहां खेलेगा', अर्शदीप को नहीं मिला मौका तो नार
Cricket Image for 'आयरलैंड के खिलाफ भी नहीं खेलेगा तो कहां खेलेगा', अर्शदीप को नहीं मिला मौका तो नार (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में तीन बदलावों के साथ मैदान पर उतरी है। इंडियन प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन, रवि बिश्नोई और हर्षल पटेल को ऋतुराज गायकवाड़, युजवेंद्र चहल और आवेश खान की जगह शामिल किया गया। लेकिन एक बार फिर युवा गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह पूरी सीरीज में ही सिर्फ बेंच गर्म करते नज़र आए। ऐसे में अब फैंस का गुस्सा उबाल खा रहा है और उन्होंने अर्शदीप को मौका ना दिए जाने पर जमकर नाराजगी जताई है।

सोशल मीडिया पर फैंस का मानना है कि दूसरे टी-20 मुकाबले में जब आवेश खान को रेस्ट दिया गया ऐसे में अर्शदीप सिंह को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और हर्षल पटेल को चुना गया। यही कारण है फैंस बाएं हाथ के गेंदबाज़ के लिए काफी निराश हैं।

Trending


एक यूजर ने अर्शदीप सिंह के लिए निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा, 'आज अर्शदीप को ना खेलता देखकर काफी ज्यादा निराश हूं।' एक अन्य यूजर ने सवाल किया। उन्होंने कहा, 'अर्शदीप और राहुल त्रिपाठी कब खेलेंगे? आज उन्हें ट्राई करने का अच्छा मौका था।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'हर्षल पटेल को मौका देने की जरूरत नहीं थी। अर्शदीप को टीम का हिस्सा बनाया जाना चाहिए था।'

बता दें कि 23 साल के अर्शदीप साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के दौरान भी भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें घर पर खेली गई सीरीज में भी मौका नहीं मिल सका था। और अब आयरलैंड के खिलाफ भी एक बार फिर वह सिर्फ बेंच पर ही बैठे नज़र आए। गौरतलब है कि आईपीएल 2022 में अर्शदीप ने पंजाब के लिए गेंदबाज़ी करते हुए काफी प्रभावित किया था। इस युवा गेंदबाज़ ने डेथ ओवर्स में सबसे ज्यादा यॉर्कर डिलीवर की थी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement