X close
X close

'Well Paid Pakistan', सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ चीटर; फैंस ने लगाई पाकिस्तान टीम की क्लास

सोशल मीडिया पर फैंस पाकिस्तान टीम को चीटर कह रहे हैं। उन पर थर्ड अंपायर को खरीदने का इल्जाम लगाया जा रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 07, 2022 • 17:53 PM

पाकिस्तान ने बांग्लादेश को टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 41वें मुकाबले में 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई है। यह मैच भले ही पाकिस्तान ने जीता हो, लेकिन मुकाबले के दौरान एक घटना ऐसी घटी जिसके कारण अब सोशल मीडिया पर फैंस पाकिस्तानी टीम को चीटर कहकर पुकार रहे हैं। यह घटना शाकिब अल हसन के विवादित विकेट से जुड़ी है।

दरअसल, बांग्लादेश की पारी के दौरान 17वें ओवर की पांचवीं गेंद पर शाकिब अल हसन को शादाब खान की गेंद पर LBW आउट दिया गया था। शाकिब फैसले से खुश नहीं थे और उन्होंने तुरंत डीआरएस की मांग की। ऐसे में जब रिप्ले देखा गया तो उसमें इस बात को लेकर कन्फयूज़न थी कि अल्ट्राएज में जो स्पाइक नजर आ रहा था वो गेंद के बल्ले से लगने का है या बल्ले का जमीन पर लगने का। इस घटना पर थर्ड अंपायर ने माना कि शाकिब का बल्ला ही ज़मीन पर लगा था जिसके चलते शाकिब को आउट दे दिया गया। अब इस घटना से जुड़े स्क्रीनशॉट फैंस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और पाकिस्तानी टीम पर चीटिंग करने का आरोप लग रहा है।

Trending


एक यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान ने चाईना को लाहौर बेचकर अंपायर खरीद लिया।' एक अन्य यूजर ने पाकिस्तान को चीटर कहते हुए अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने लिखा, 'यह पहली बार नहीं हुआ है। अफरीदी ने पहले बॉल से छेड़छाड़ करना सीखाया, फिर स्पॉट फीक्सिंग और मैच फीक्सिंग आदि। अब थर्ड अंपायर खरीदना।' ऐसे ही कई रिएक्शन देखने को मिले हैं।

Also Read: Today Live Match Scorecard

बता दें कि ग्रुप 1 से न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया है और ग्रुप 2 से भारत और पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। अब सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड की भिड़ंत होगी, वहीं पाकिस्तान का सामना न्यूजीलैंड के साथ होने वाला है।