Advertisement
Advertisement

विराट या रोहित, कौन हैं रवि शास्त्री की पसंद; पार्टी बॉय ने मज़ेदार अंदाज में फैंस को दिया जवाब

Ravi Shastri ने हेड कोच के तौर पर भारतीय टीम को सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी जीत दिलवाई है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 21, 2022 • 11:53 AM
Cricket Image for विराट या रोहित, कौन हैं रवि शास्त्री की पसंद; पार्टी बॉय ने मज़ेदार अंदाज में फैंस
Cricket Image for विराट या रोहित, कौन हैं रवि शास्त्री की पसंद; पार्टी बॉय ने मज़ेदार अंदाज में फैंस (Image Source: Google)
Advertisement

Ravi Shastri: मशहूर कमेंटेटर और भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ एक सवाल जवाब का सेशन किया था, जिसके दौरान उन्होंने फैंस के कुछ सवालों के जवाब दिए। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री के कुछ जवाब वायरल हो रहे हैं जो कि फैंस का काफी पसंद आ रहे हैं। 

रवि शास्त्री अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं और सोशल मीडिया पर भी उन्होंने ऐसा ही किया। एक यूजर ने रवि शास्त्री से सवाल करते हुए पूछा था कि वह विराट और रोहित में से किसे चुनना चाहेंगे। तो इस यूजर के सवाल पर शास्त्री ने बेहद ही मजाकियां ढंग में जवाब दिया और कहा, ' उसे जिसकी भी पार्टी में ज्यादा मजे हैं।'

Trending


इस सवाल जवाब के सेशन के बीच एक यूजर ने पूर्व हेड कोच का एक फोटो बनाकर पोस्ट किया। जिस पर यूजर ने लिखा, सर 2 घंटे लगाकर आपका ये स्केच बनाया है प्लीज जवाब दें। शास्त्री ने इस पर भी रिएक्ट किया और कहा, 'भाई प्लीज इसे मिटा भी दे।' बता दें कि दोनों ही फैन और सेलेब की जोड़ी ने एक दूसरे को मज़ेदार रिप्लाई किया हैं।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं और इसी बीच उन्होंने अपनी कुछ फोटो भी ट्विटर पर पोस्ट की थी जो कि फैंस को काफी पसंद आई हैं। इन तस्वीरों में रवि शास्त्री चश्मे और जैकेट पहने काफी कूल अंदाज में दिख रहे थे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि रवि शास्त्री 1983 वर्ल्ड कप विनिंग टीम का अहम हिस्सा रहे थे और उनके नाम टेस्ट क्रिकेट के 80 मुकाबलों में 3830 रन और 151 विकेट दर्ज है। वनडे में रवि ने 150 मुकाबले खेले हैं जिसके दौरान उन्होंने 3108 रन और 129 विकेट हासिल किए हैं।

ये भी पढ़े: माही ने मारा विंटेज सिक्स, 98 मीटर की दूरी पर जाकर गिरी गेंद

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement