X close
X close
Indibet

महिला एशेज टेस्ट : बेथ मूनी की इस बेहतरीन फिल्डिंग के कायल हुए फैंस

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बेथ मूनी ने शनिवार को महिला एशेज टेस्ट के तीसरे दिन एक बेहतरीन फिल्डिंग करके बाउंड्री बचाई, जिसके बाद उनके प्रशंसकों जमकर प्रशंसा की। अब सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है। सेवर क्रिकेट डॉट...

By IANS News January 29, 2022 • 20:56 PM View: 980

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बेथ मूनी ने शनिवार को महिला एशेज टेस्ट के तीसरे दिन एक बेहतरीन फिल्डिंग करके बाउंड्री बचाई, जिसके बाद उनके प्रशंसकों जमकर प्रशंसा की। अब सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है। सेवर क्रिकेट डॉट कॉम द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में मूनी को हवा में छलांग लगाते हुए दिखाया गया है, जिसमें वह सफलतापूर्वक बाउंड्री को बचाती हुईं नजर आ रही हैं।

20 जनवरी को सिडनी में एशेज टी20 मैच से पहले 18 जनवरी को टीम के प्रशिक्षण सत्र के दौरान मूनी को चोट लग गई थी, जिसके बाद तत्काल उनकी सर्जरी करवाई गई थी।

Trending


हालांकि ऐसा लग रहा था कि चोट ने मोनी को बहु-प्रारूप श्रृंखला से बाहर कर दिया है और न्यूजीलैंड में आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप के लिए बाएं हाथ के बल्लेबाज को भी संदेह में डाल दिया था। लेकिन वह साहस दिखाते हुए 27 जनवरी से मनुका ओवल टेस्ट में खेलने के लिए फिट हो गईं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मेग लैनिंग ने कहा कि टीम में चिकित्सा कर्मचारी बेथ को टीम में लेने के लिए पूरी तरह से आश्वस्त दिखाई दे रहे थे।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now