X close
X close
Indibet

'सूर्यकुमार एक 'तुरुप का इक्का' है, पुजारा या रहाणे की जगह मैं उसे खिलाऊंगा'

इंग्लैंड दौरे पर अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा अपनी जगह बचाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं और लॉर्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में इन दोनों ने जिस तरह से परिपक्वता दिखाई उसे देखकर ये कहना गलत नहीं

By Shubham Yadav August 22, 2021 • 18:58 PM View: 3771

इंग्लैंड दौरे पर अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा अपनी जगह बचाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं और लॉर्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में इन दोनों ने जिस तरह से परिपक्वता दिखाई उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा अभी भी टीम इंडिया को इन दोनों खिलाड़ियों की जरूरत है। 

हालांकि, पूर्व भारतीय क्रिकेटर फारुख इंजीनियर इस राय से बिल्कुल भी इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उनका मानना है कि इन दोनों खिलाड़ियों में से किसी एक खिलाड़ी की जगह वो सूर्यकुमार यादव को लीड्स के हेडिंग्ले में खेलते हुए देखना चाहेंगे। इंजीनियर सूर्यकुमार के बहुत बड़े फैन हैं और ये बात उन्होंने खुद कबूली है।

Trending


स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए फारुख इंजीनियर ने कहा, "मैं सूर्यकुमार यादव का बहुत बड़ा फैन हूं। मुझे लगता है कि वो एक क्लास खिलाड़ी है। मैं निश्चित रूप से यादव को पुजारा या रहाणे से पहले खिलानाा पसंद करूंगा। ये दोनों क्लास खिलाड़ी हैं, बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन सूर्यकुमार यादव मैच विजेता हैं। वो एक आक्रामक खिलाड़ी है।वो आपको तेजी से शतक या 70-80 रन बनाकर दे सकता है।"

इसके अलावा इंजीनियर ने सूर्यकुमार को तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने पर काफी ज़ोर दिया और कहा, "हेडिंग्ले का पिच एक अच्छा टेस्ट विकेट होगा। इसे दुनिया की बेहतरीन बल्लेबाजी पिचों में से एक माना जाता है। इसलिए, मैं सूर्यकुमार यादव को शामिल होते देखना चाहता हूं। वह टीम में तुरुप का इक्का साबित हो सकता है।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now