X close
X close

पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने सर्जरी के बाद की पहली तस्वीर शेयर की, कहा-अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी (Shaheen Afridi) ने रविवार को कहा कि एक सर्जरी के बाद वह बेहतर महसूस कर रहे हैं और अपने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना में रखने का आग्रह किया। 22 वर्षीय तेज गेंदबाज

IANS News
By IANS News November 21, 2022 • 08:37 AM

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी (Shaheen Afridi) ने रविवार को कहा कि एक सर्जरी के बाद वह बेहतर महसूस कर रहे हैं और अपने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना में रखने का आग्रह किया। 22 वर्षीय तेज गेंदबाज ने चिकित्सा प्रक्रिया के बारे में अपडेट देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

शाहीन ने अस्पताल के बिस्तर पर अपनी तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "आज एपेन्डेक्टॉमी की एक सर्जरी हुई लेकिन अल्हम्दुलिल्लाह बेहतर महसूस कर रहा हूं। मुझे अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें।"

Trending


इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप फाइनल में एमसीजी में आफरीदी को अपने घुटने में कुछ परेशानी का सामना करने के बाद मैदान से बाहर निकलना पड़ा, जिससे पाकिस्तान मैच के महत्वपूर्ण चरण में एक गेंदबाज से चूक गया।

उन्होंने मैदान पर दर्द महसूस किया, खासकर हैरी ब्रुक को आउट करने के लिए कैच लेने के बाद। उनके घुटने में चोट लगी है और वह तुरंत दर्द के कारण टीम फिजियो और डॉक्टर की मदद से मैदान से बाहर चले गए।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने एक ओवर बाद में वापसी की, एक गेंद को फेंकने के बाद आगे नहीं बढ़ सके। उन्होंने कुल 2.1 ओवर ही फेंके।

इससे पहले, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने 14 नवंबर को कहा था कि शाहीन को दो हफ्ते के रिहैबिलिटेशन की सलाह दी गई है।

पीसीबी ने एक बयान में कहा, "पाकिस्तान के लिए टीम के प्रस्थान से पहले सोमवार सुबह किए गए स्कैन ने पुष्टि की है कि चोट के कोई संकेत नहीं थे और घुटने की परेशानी लैंडिंग के दौरान घुटने के बल के कारण होने की संभावना थी।"

"पीसीबी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, डॉ. नजीबुल्लाह सूमरो और ऑस्ट्रेलियाई घुटने के विशेषज्ञ डॉ पीटर डी'एलेसेंड्रो के बीच स्कैन पर चर्चा की गई, और यह जानकर आश्वस्त हुआ कि कोई चोट नहीं थी।"

पीसीबी ने यह भी कहा था कि बाएं हाथ के गेंदबाज की क्रिकेट के मैदान पर वापसी का फैसला मेडिकल स्टाफ करेगा।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

पाकिस्तान का अगला अंतर्राष्ट्रीय असाइनमेंट इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज है, जो 1 दिसंबर से शुरू हो रही है।