X close
X close
Indibet

VIDEO : 'मैं नाखुश नहीं हूं क्योंकि कुछ चीज़ें मेरे कंट्रोल में नहीं हैं', गलत आउट दिए जाने पर पहली बार बोले सूर्यकुमार यादव

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 19, 2021 • 12:27 PM View: 926

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी-20 में जिस तरह से सूर्यकुमार यादव को आउट दिया गया उसे देखने के बाद फैंस काफी नजर आए और कई दिग्गजों ने भी सवाल उठाए लेकिन अब इस मामले पर सूर्यकुमार ने पहली बार कोई प्रतिक्रिया दी है।

सूर्यकुमार को उनकी 31 गेंदों पर खेली गई 57 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया और इसके बाद उन्होंने वर्चुअल प्रैस कॉन्फ्रैंस में उनको विवादास्पद तरीके से आउट दिए जाने पर एक सवाल पूछा गया जहां उन्होंने कहा कि वो इससे ज्यादा नाखुश नहीं हैं।

Trending


सूर्यकुमार यादव ने कहा, 'भारत के लिए नंबर तीन पर खेलना मेंरे लिए गर्व की बात है और जहां तक बात रही मेरे आउट होने की तो मैं ज्यादा निराश नहीं हूं क्योंकि कुछ चीज़ें मेरे कंट्रोल में नहीं हैं और जो चीजें मेरे कंट्रोल में हैं उन पर ध्यान देने की कोशिश करता हूं। ये चीज़ें बाहर चलती रहती हैं और मेरा मानना है कि इन पर मेरा कंट्रोल नहीं है।'

आपको बता दें कि जब सूर्यकुमार यादव 57 रन बनाकर खेल रहे थे, तभी उन्होंने सैम कर्रन की गेंद को स्वीप करके पीछे की तरफ शॉट खेला, लेकिन गेंद उनके बल्ले से निकलने के बाद काफी देर हवा में रही और इंग्लैंड के फील्डर डेविड मलान ने हैरान करते हुए कैच पकड़ लिया। हालांकि टीवी रिप्ले में साफ-साफ दिख रहा था कि गेंद जमीन को छु रही थी। लेकिन इसके बावजूद अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools