Advertisement
Advertisement

VIDEO : 'टीम के साथ रहो, हीरो मत बनो', अलग-थलग दिखे विराट कोहली तो फैंस ने लगाई क्लास

इंग्लैंड दौरा अभी शुरू भी नहीं हुआ है कि विराट कोहली ट्रोल होना शुरू हो गए हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 21, 2022 • 21:10 PM
Cricket Image for  VIDEO : 'टीम के साथ रहो, हीरो मत बनो', अलग-थलग दिखे विराट कोहली तो फैंस ने लगाई क
Cricket Image for VIDEO : 'टीम के साथ रहो, हीरो मत बनो', अलग-थलग दिखे विराट कोहली तो फैंस ने लगाई क (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम पांच मैचों की सीरीज के पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट मैच से पहले अपने अभ्यास मैच के लिए लीसेस्टर पहुंच गई है। पुनर्निर्धारित टेस्ट मैच एजबेस्टन में खेला जाएगा और इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया 24 जून से चार दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेगी। इस टेस्ट को जीतकर भारतीय टीम 15 सालों बाद दोबारा से इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतना चाहेगी।

भारत ने पिछली बार 2007 में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में इंग्लैंड में 1-0 से टेस्ट सीरीज जीती थी और अब वो एक बार फिर से टेस्ट सीरीज जीतने की कगार पर हैं क्योंकि वो पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे हैं। हालांकि, पिछली बार जब टीम इंडिया यूके में थी, तब से बहुत कुछ बदल गया है। पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए, भारत के पास रोहित शर्मा के रूप में एक नया कप्तान और राहुल द्रविड़ के रूप में एक नया मुख्य कोच है। द्रविड़ की मौजूदगी कहीं न कहीं ये संकेत दे रही है कि भारत फिर से इतिहास को दोहरा सकता है।

Trending


अभ्यास मैच से पहले जब टीम इंडिया लीसेस्टर पहुंची तो लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें देखा जा सकता है कि भारतीय खिलाड़ी स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए जा रहे हैं। इस दौरान टीम के बाकी खिलाड़ियों को छोड़ दें तो कैमरामैन का फोकस सिर्फ विराट कोहली पर था और जब फोकस विराट पर आया तो वो बाकी टीम से पीछे अकेले ही चले आ रहे थे।

विराट का ये स्वैग कुछ फैंस को तो पसंद आया लेकिन कुछ फैंस ने टीम से अलग-थलग दिखने पर विराट को फटकार भी लगाई। एक फैन ने विराट को ट्रोल करते हुए लिखा कि टीम के साथ रहो, हीरो मत बनो। जबकि एक दूसरे फैन ने टीम में नए विवाद की ओर इशारा किया। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से विराट को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement