X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा ने अपनी ही बैटिंग पर की हिंदी में कमेंट्री, देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 16, 2020 • 18:07 PM View: 1145

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आकाश चोपड़ा आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करते हुए चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच आकाश अपनी ही बल्लेबाजी पर हिंदी में कमेंट्री करते हुए नजर आए। आकाश ने कमेंट्री करते हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

दरअसल बीते दिनों फैंस ने आकाश चोपड़ा से डिमांड की थी कि वह अपनी बल्लेबाजी पर कमेंट्री करके दिखाएं। पब्लिक डिमांड पर आकाश ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए एक मैच की कमेंट्री की जिसमें वह तेज गेंदबाज ब्रेट ली की गेंदो को खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आकाश ब्रेट ली द्वारा खेली गई लगातार तीन गेंदो पर बचते हुए नजर आते हैं। 

Trending


आकाश चोपड़ा कमेंट्री करते हुए कहते हैं, 'ब्रेट ली तेज तर्रार और सामने आकाश चोपड़ा। क्या इस गेंद पर दो आवाजें सुनी हमनें? ब्रेट ली फिर से गेंदबाजी करते हुए। यहां बाहरी किनारा लगा आकाश चोपड़ा के बल्ले से लेकिन यह नो बॉल करार दी गई।' ब्रेट ली द्वारा कराई गई तीसरी गेंद पर भी आकाश चोपड़ा का कैच साइमन कैटिच ड्रॉप कर देते हैं जिसपर आकाश अपने ही अंदाज में कहते हैं, 'चोपड़ा जी आज आप लॉटरी की टिकट खरीद लेना, क्योंकि आज आप नाश्ते में कॉर्नफ्लेक्स नहीं, भाग्य खाकर आए हैं।'

बता दें कि मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भारत के लिए 10 टेस्ट मैचों में शिरकत की थी। आकाश चोपड़ा ने अपने करियर में खेले गए 10 मैचों की 19 पारियों में कुछ खास नहीं कर सके लेकिन घरेलू क्रिकेट में दिल्ली की तरफ से खेलते हुए आकाश ने काफी रन बनाए थे। इसके अलावा आकाश आईपीएल में केकेआर टीम की तरफ से भी खेल चुके हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo