X close
X close
Indibet

एमएस धोनी की हालत देखकर इमोशनल हुए आकाश चोपड़ा, कहा-'मैंने पहली बार उन्हें इतना थका हुआ देखा'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 03, 2020 • 17:43 PM View: 556

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) थकान के कारण जूझते हुए नजर आए थे। थकान के बावजूद एमएस धोनी क्रीज पर डटे रहे और अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश करते रहे। 

एमएस धोनी अपनी टीम को जीत दिलाने में तो कामयाब नहीं हो सके लेकिन अपने कभी न हार मानने वाले जज्बे से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने धोनी के इस जज्बे पर कमेंट किया है। आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर धोनी की जमकर तारीफ की है।

Trending


आकाश चोपड़ा ने कहा, 'मैं थोड़ा भावुक हूं क्योंकि मैंने एमएस धोनी को पहली बार इतना थका हुआ देखा है। थका हुआ मतलब शारीरिक रूप से पूरी तरह से थका हुआ। वह झुक रहे थे। वह ठीक से सांस तक नहीं ले पा रहे थे। उनका गला सूखा हुआ था, जो कि दुबई की गर्मी में होना स्वाभाविक है।'

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 रनों से हराया था। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान एमएस धोनी 36 गेंदों पर 47 रन बनाकर नाबाद रहे थे। चेन्नई सुपर किंग्स फिलहाल 4 मैचों में 1 जीत के साथ अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है। वहीं मुंबई इंडियंस 4 मैचों में 2 जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है।


 
Article