X close
X close
Indibet

'अगर आज केएल राहुल पर गाज गिरेगी तो कल ईशान किशन का नंबर आएगा', आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 16, 2021 • 16:26 PM View: 1028

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। इस बीच आकाश चोपड़ा ने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है जो भारत के T20I दल में केएल राहुल की जगह पर सवाल उठा रहे हैं। आकाश चोपड़ा का मानना है कि अगर हम कुछ कम स्कोर के बाद केएल राहुल जैसे मैच विनर पर संदेह करते हैं तो हम भविष्य में ईशान किशन और ऋषभ पंत जैसे युवाओं के साथ भी वैसा ही करेंगे।

आकाश चोपड़ा ने कहा, 'यदि हम केवल दो लो स्कोर के बाद केएल राहुल की टीम में मौजूदगी पर सवाल उठाने लगते हैं तो हम कभी भी विश्व कप जीतने वाली टीम का निर्माण नहीं कर पाएंगे। अगर राहुल आज हैं, तो कल ईशान किशन होगा ... अगले दिन ऋषभ पंत होगा और फिर कोई और। हमारे पास असुरक्षित खिलाड़ियों की एक टीम होगी।'

Trending


मालूम हो कि केएल राहुल T20I बल्लेबाजों की रैंकिग में तीसरे नंबर पर काबिज हैं। केएल राहुल लंबे समय से टीम इंडिया के लिए रन बना रहे हैं। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो मैचों में उनका बल्ला खामोश ही रहा है। केएल राहुल ने भारत-इंग्लैंड श्रृंखला में दो मैचों में केवल एक ही रन बनाए हैं।

वहीं ईशान किशन ने अपने पहले ही मैच में धमाकेदार पारी खेलकर सभी का ध्यान खींचा है। रोहित शर्मा की तीसरे टी-20 मैच में संभावित इलेवन में वापसी हो सकती है। रोहित की वापसी के साथ राहुल की जगह पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। अब ऐसे में देखना होगा कि टीम इंडिया तीसरे टी-20 मुकाबले में किस खिलाड़ी को मौका देती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools