X close
X close
Indibet

संजय मांजरेकर के बदले सुर, कहा-'5 गेंद 2 छक्के हार्दिक पांड्या के लिए कोई बड़ी बात नहीं'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 07, 2020 • 15:24 PM View: 797

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं बीते दिनों मांजरेकर ने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में बोलते हुए कहा था कि वह उन्हें अपनी टीम में कभी भी शामिल नहीं करेंगे। लेकिन हार्दिक द्वारा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बैक टू बैक अच्छा प्रदर्शन करने के चलते अब मांजरेकर उनके मुरीद हो गए हैं।

सोनी टीवी पर एक शो के दौरान मांजरेकर ने कहा कि, 'आपको गेम को छोटी बारीकियों में तोड़ना चाहिए। आखिरी ओवर में यह स्थिति थी जहां हार्दिक पांड्या को पांच गेंदों पर दो छक्के लगाने थे। अब जब आप हार्दिक पांड्या की क्षमता और उनके फॉर्म को देखते हैं, तो यह कोई बड़ी बात नहीं है। पांच गेंद, दो छक्के। अब आप विश्वास करने लगे हैं कि वह ऐसा कर सकता है।'

Trending


लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं हार्दिक पांड्या: हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम की तरफ से उन्होंने सबसे ज्यादा 210 रन बनाए थे। इसके अलावा दूसरे टी-20 मैच में उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अंतिम ओवर में टीम को जीत दिलाई थी।  

टेस्ट सीरीज पर बनी हुई है नजर: फिलहाल सभी की नजर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज पर है। इस सीरीज में हार्दिक पांड्या अपनी बल्लेबाजी से कमाल कर पाते हैं या नहीं यह भी देखने वाली बात होगी। वहीं भारत के लिए बुरी खबर यह है कि कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद पितृत्व अवकाश के चलते स्वदेश लौट जाएंगे।


 
Article