Advertisement
Advertisement

रवि शास्त्री ने साधा अश्विन पर निशाना, कहा- 'मेरा काम टोस्ट पर मक्खन लगाना नहीं'

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। रवि अश्विन ने कहा था कि बुरे वक्त में किसी ने उनका साथ नहीं दिया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 24, 2021 • 12:44 PM
Cricket Image for Former Indian Head Coach Ravi Shastri Targets R Ashwin
Cricket Image for Former Indian Head Coach Ravi Shastri Targets R Ashwin (ravi shastri targets r ashwin)
Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। रवि शास्त्री अपने इसी बिंदास अंदाज की वजह से कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुके हैं लेकिन, फिर भी उन्होंने अपने अंदाज में बदलाव लाने की बजाए बेबाकी को ही चुना। बीते दिनों टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने रवि शास्त्री को लेकर बयान दिया था जिसपर अब उन्होंने रिएक्शन दिया है।

द इंडियन एक्सप्रेस के eAdda में बतौर अतिथि नजर आए रवि शास्त्री ने अश्विन के हालिया बयान पर टिप्पणी की जिसमें उन्होंने बोला था कि बुरे वक्त में किसी ने उनका साथ नहीं दिया था। साल 2018-19 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उनकी बजाए कुलदीप यादव को ज्यादा मौके मिले थे। इसके अलावा शास्त्री ने कुलदीप यादव को विदेश में नंबर-1 स्पिनर बताया था।

Trending


रवि शास्त्री ने अश्विन की इन बातों पर रिएक्ट करता हुआ कहा, 'मेरी किसी बात से अश्विन को ठेस पहुंची या उन्हें बुरा लगा तो मैं इससे बहुत खुश हूं। मेरी बात ने अश्विन को कुछ नया करने के लिए प्रेरित किया। मेरा काम हर किसी के टोस्ट पर मक्खन लगाना नहीं है। मेरा काम बिना किसी एजेंडे के तथ्यों को सामने रखने का है।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

रवि शास्त्री ने आगे कहा, 'अश्विन ने सिडनी में टेस्ट नहीं खेला। कुलदीप यादव ने अच्छी गेंदबाजी की थी। ऐसे में यही सही था कि मैं कुलदीप यादव को मौका दूं।' बता दें कि रवि शास्त्री की कोचिंग में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैचों में हराने में कामयाबी पाई वहीं इंग्लैंड में भी टीम इंडिया ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement