X close
X close
Indibet

दिनेश चांडीमल: जनवरी में थे कप्तान 3 महीने बाद छिनी कप्तानी, अब 'श्रीलंकन आर्मी' में जमे

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 11, 2021 • 12:50 PM View: 3039

श्रीलंका के पूर्व कप्तान दिनेश चांडीमल (Dinesh Chandimal) ने  इस साल की शुरुआत में श्रीलंका आर्मी वालंटियर फोर्स ज्वाइन की थी। श्रीलंका की टीम से दरकिनार किए जाने के बाद दिनेश चांडीमल अपने इस काम को बखूबी तरीके से कर रहे हैं। दिनेश चांडीमल ने आर्मी क्रिकेट टीम से खेलने के लिए यह प्रस्ताव स्वीकार किया था।

दिनेश चांडीमल इसी साल जनवरी में टेस्ट टीम के कप्तान थे लेकिन तीन महीने बाद ना केवल उनसे कप्तानी छीनी गई बल्कि उन्हें टीम से भी ड्रॉप कर दिया गया था। श्रीलंका आर्मी वालंटियर फोर्स ज्वाइन कर वह अच्छी प्रगति कर रहे हैं। कोलंबो से 100 किलोमीटर दूर करंदेनिया में दिनेश चांडीमल को एक क्रिकेट मैदान का निरीक्षण करते हुए देखा गया है।

Trending


सेना में मेजर रैंक रखने वाले दिनेश चांडीमल सेना की वर्दी में काफी जंच भी रहे हैं। बता दें कि श्रीलंका के चयनकतार्ओं ने चौंकाने वाला फैसला लेते हुए कप्तान दिनेश चांडीमल को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम से हटाया था। श्रीलंका क्रिकेट अपने अब तक के सबसे खराब दौर से गुजर रही है ऐसे में दिनेश चांडीमल को टीम से निकाले जाने के बाद सबको काफी हैरानी भी हुई थी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दिनेश चांडीमल काफी खराब फॉर्म में नजर आए थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की चार पारियों में दिनेश चांडीमल ने मात्र 24 रन बनाये थे। इसके अलावा पिछले पांच टेस्टों में वह सिर्फ एक अर्धशतक ही बना पाए थे। दिनेश चांडीमल घरेलू क्रिकेट में लौट कर अपनी फॉर्म वापिस हासिल करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo