X close
X close
Indibet

VIDEO : मिस्टर तेंदुलकर क्या आप मेरी मदद करोगे? वेस्टइंडीज से आई सचिन को पुकार

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं क्योंकि वेस्टइंडीज के पूर्व पेसर ने उनसे मदद की गुहार लगाई है।

By Shubham Yadav August 06, 2022 • 10:42 AM

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर एक बार फिर से लाइमलाइट में आ चुके हैं लेकिन इस बार वजह काफी दिलचस्प है। दरअसल, वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज विंस्टन बेंजामिन ने तेंदुलकर से मदद की गुहार लगाई है। बेंजामिन ने वेस्टइंडीज के युवा खिलाड़ियों को क्रिकेट उपकरण उपलब्ध कराने के लिए सचिन से मदद मांगी है। हालांकि, अभी तक सचिन की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। 

इस समय क्रिकेट वेस्टइंडीज वित्तीय संकट से गुजर रहा है और ये एक वो कारण भी है जिसके चलते पिछले कुछ सालों में टीम के प्रदर्शन को भी प्रभावित किया है। वेस्टइंडीज आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में आठवें स्थान पर है, टी20 में सातवें स्थान पर और वनडे रैंकिंग में नौवें स्थान पर है और कैरेबियाई टीम की इस स्थिति के लिए एक कारण उनकी वित्तीय अस्थिरता भी है।

Trending


बेंजामिन, जिनके नाम 161 अंतरराष्ट्रीय विकेट हैं, ने क्रिकेट जगत से उनकी मदद करने की गुहार लगाई है। बेंजामिन ने खेल पत्रकार विमल कुमार द्वारा पोस्ट किए गए एक YouTube वीडियो में कहा,  "पहले, हम शारजाह में एक टूर्नामेंट खेलते करते थे जहां विभिन्न देशों के खिलाड़ी खेलते थे, उस समय हमें लाभ भी होता था लेकिन अब मुझे लाभ नहीं चाहिए। मैं चाहता हूं कि कोई ये कहे कि 'ये लीजिए क्रिकेट का कुछ सामान है। ये 10-15 बल्ले हैं, ये मेरे लिए काफी अच्छा होगा। मुझे 20000 अमेरिकी डॉलर नहीं चाहिए। मुझे कुछ उपकरण चाहिए ताकि मैं युवाओं को वापस दे सकूं। मैं बस इतना ही कह रहा हूं।”

आगे बोलते हुए बेंजामिन ने सचिन से भी मदद की गुहार लगाई और कहा "मिस्टर तेंदुलकर, अगर आप किसी पद पर हैं, तो क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं? मुझे कॉल करें। मैं अपने अच्छे दोस्त मोहम्मद अजहरुद्दीन को धन्यवाद देना चाहता हूं। उसने मुझे कुछ उपकरण भेजे। अजहर, बधाई हो और उस सहायता के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। संपर्क में रहना। कोई और जो योगदान देना चाहता है, बेझिझक मुझसे संपर्क करे।”

बेंजामिन की इस गुहार के बाद क्रिकेट जगत को सचिन के रिएक्शन का इंतज़ार है औऱ ये देखना दिलचस्प होगा कि मास्टर ब्लास्टर बेंजामिन की गुहार सुनते हैं या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now