Advertisement

'हो सके तो इसे छाप देना 5000 लोगों का पेट भरने के लिए IPL में करता हूं काम', गौतम गंभीर का जवाब

गौतम गंभीर को सांसद होने के बावजूद आईपीएल में काम करने के लिए जमकर ट्रोल किया गया था। गौतम गंभीर ने इस सवाल का बेबाकी से जवाब दिया है कि वो क्यों आईपीएल में काम करते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 04, 2022 • 14:25 PM
Cricket Image for Gautam Gambhir On Why He Works In Ipl Despite Being Mp
Cricket Image for Gautam Gambhir On Why He Works In Ipl Despite Being Mp (Gautam Gambhir)
Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) आईपीएल 2022 में केएल राहुल की टीम लखनऊ सुपरजायंट्स के साथ जुड़े हुए हैं। गौतम गंभीर LSG टीम के मेंटोर हैं ऐसे में उनपर काफी सवाल उठे थे कि सांसद होने के बावजूद दिल्लीवासियों को छोड़कर वो 2 महीने मौज कांटने चले गए। इस बीच मीडिया के साथ बातचीत के दौरान गौतग गंभीर ने इस सवाल पर कड़े और सीधे शब्दों में सफाई दी है।

गौतम गंभीर ने कहा, 'मैं आज आप लोगों को बताता हूं और हो सके तो इसे छाप भी देना। मैं आईपीएल में कमेंट्री या फिर आईपीएल में काम क्यों करता हूं। 25 लाख रुपए लगते हैं मुझे मेरी जनरसोई में 5000 लोगों को खाना खिलाने में महीने में साल के हो गए पौने तीन लाख रुपए।'

Trending


यह भी पढ़ें: 'इंटेलीजेंस एजेंसी का मानना IPL के रिजल्ट में धांधली हुई', सुब्रमण्यम स्वामी बोले फिक्स था रिजल्ट

25 लाख रुपए लगे हैं लाइब्रेरी बनाने में और ये सारे पैसे में अपनी जेब से देता हूं। ये MP फंड से नहीं बनी उस फंड से मेरी 5000 लोगों की जनरसोई नहीं चलती और ना मेरे घर में पेड़ है जहां पर पैसे लटकते हैं। तो फिर मुझे काम करना पड़ता है ताकि में उन 5000 लोगों को खाना खिला सकूं। मेरे को ये कहने में कोई शर्म नहीं है कि मैं आईपीएल में काम करता हूं या कमेंट्री करता हूं।'

बता दें कि गौतम गंभीर को आईपीएल में कमेंट्री करने और काम करने के लिए जमकर ट्रोल किया गया था। गौतम गंभीर लखनऊ टीम के साथ जुड़े थे और पहली बार ही लखनऊ की टीम ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया था। हालांकि, एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ की टीम आरसीबी से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement